Thursday, Dec 08, 2022
-->
users are making fun of chhichhore trailer

'छिछोरे' ट्रेलर को देख लोगों ने बनाया मजाक, कहा- गरीबों का स्टूडेंट ऑफ द ईयर

  • Updated on 8/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जो हर पल कुछ भी बकता हो वो होता दोस्त, वो तेरा हर काम आगे आकर पूरा करे वो होता है दोस्त... जी हां, फ्रेंडशि‍प डे (friendship day) के खास मौके पर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) स्टारर फिल्म 'छिछोरे' (chichore) का ट्रेलर रिलीज किया गया है। नितेश तिवारी (nitesh tiwari) के निर्देशन में बनी फिल्म आपको एक बार फिर कॉलेग लाइफ के वो सुहाने दिन याद दिलाएगी जहां आपने आपने दोस्तों के साथ ढ़ेर सारी मस्तियां की थी। 

साल 2019 में बॅालीवुड में करियर आजमाएंगे ये 5 डेब्यू एक्टर्स 

वहीं ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं। कई लोगों ने इसके ट्रेलर की जमकर तारीफ की तो कई यूजर्स ने इसे गरीबों का स्टूडेंट ऑफ द ईयर भी बताया। 

लव-कुश रामलीला में एक बार फिर लगेगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा

कुछ ऐसी होगी कहानी
फिल्म की कहानी कॉलेज के दोस्तों पर बेस्ड है जहां सात लोगों की दोस्ती को बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि हर एक दोस्त कमीना होता है लेकिन ये वो ही कमीने दोस्त हैं जो आपकी मुश्किल घड़ी में आपके साथ खड़े होते हैं। 

सिगरेट के बाद अब दारु को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंकै यूजर बोले- 'दीदी का अस्थमा ठीक हो गया है'

इस किरदार में दिखे सुशांत-श्रद्धा
वहीं सुशांत की बात करें तो वो एक सीधे-साधे लड़के के रुप में नजर आएंगे जिसे कॉलेग की सबसे पॉपुलर लड़की यानि कि श्रद्धा कपूर से प्यार हो जाता है। बता दें कि फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.