Friday, Jan 28, 2022
-->
users-said-amitabh-bachchan-whatsapp-sosnnt

अमिताभ बच्चन पर छाया कोरोना काल, लोगों ने कहा- बिग बी का WhatsApp डिलीट करो

  • Updated on 4/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जितने फायदे सोशल मीडिया मीडिया प्लेटफार्म के इस्तेमाल करने के हैं, उससे दोगुना ज्यादा इसका नुकसान भी है। इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर ट्रोलिंग आम बात हो चुकी है। वहीं इसका सबसे ज्यादा शिकार सिलेब्रिटीज होते हैं। ऐसा ही कुछ अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के साथ देखने को मिल रहा है।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #uninstallwhatsapp
जी हां, इस वक्त ट्विटर पर #uninstallwhatsapp ट्रेंड कर रहा है। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि ट्रॉल्स के मुताबिक बिग बी ने कोरोना को लेकर गलत न्यूज शेयर की थी। वहीं अब किसी एक यूजर ने ऑनलाइन पिटीशन साइन की है जिसमें अमिताभ बच्चन और आनंद महिंद्रा से अपने मोबाइल फोन से वॉट्सऐप डिलीट करने की अपील की गई है।

हैरानी की बात यह है कि अब 3,500 ज्यादा लोगों से इस हैशटैग के साथ ट्वीट शे upयर किया है। ऐसे में अब ट्विटर पर जमकर #uninstallwhatsapp ट्रेंड कर रहा है। काला की बिग बी ने अब तक इस पूरे मामले पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बिग बी पर छाया कोरोना काल
बता दें कि जनता कर्फ्यू में बिग बी ने बताया था कि बर्तन या तालियां बजाने से कोरोना वायरस (coronavirus) खत्म हो जाता है। इसके बाद अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए। यूजर्स उनपर इल्जाम लगाने लगें कि उन्होंने गलत न्यूज या फिर फेक न्यूज फैलाई है। जिसके बाद बिग बी ने अपनी इस पोस्ट को ही डिलीट कर दिया।

इसके अलावा बिग बी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दुनिया का नक्शा देखने को मिला। वहीं इस नक्शे में भारत जगमगाता हुआ नजर आ रहा था। यह तस्वीर साझा करते हुए अमिताभ ने लिखा कि 'विश्व हमें देख रहा है, हम सब एक हैं।'

लोगों ने इस तस्वीर को फेक बताया और सोशल मीडिया पर बिग बी को ट्रोल करने लगें। किसी एक यूजर ने लिखा कि 'सही किया था केवड़ा ठाकुर ने खीर में जहर मिलाकर।' वहीं किसी अन्य यूजर ने कहा कि 'फेक इमेज है, अभिषेक से कृपया दूर रहा करें।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.