Wednesday, Jul 06, 2022
-->
Vaani Kapoor and Ayushmann wrap party of chandigarh kare aashiqui sosnnt

'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग हुई खत्म, वाणी ने आयुष्मान संग की पार्टी

  • Updated on 12/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (vaani kapoor) को लेकर बीते दिनों एक खास खबर सामने आई थी कि वह बहुत जल्द बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। दोनों बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अभिषेक कुमार (abhishek kumar) ने अपनी आगामी फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (chandigarh kare aashiqui) के लिए आयुष्मान खुराना और वाणी को साइन किया है। 

वाणी कपूर की चमकी किस्मत, अक्षय के बाद अब इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस

 वाणी ने आयुष्मान संग की पार्टी 
वहीं अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकि है। इस बात की जानकारी वाणी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें फिल्म की टीम रैपअप पार्टी एंजॉय कर रही हैं। इन फोटोज में आयुष्मान और वाणी पूरी टीम के साथ केक कट करती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि यह एक लव स्टोरी होगी जिसे लेकर वाणी काफी एक्साइटेड हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने को-स्टार आयुष्मान को लेकर कहा है कि वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। आयुष्मान जैसे टैलेंटेड एक्टर के  साथ स्क्रीन शेयर करना वाकई में रोमांचक होने वाला है। बता दें कि ये पहली बार होगा जब वाणी-आयुष्मान साथ में रोमांस करते हुए नजर आएंगे। ऐसे में फैंस भी इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सुपर एक्साइडेट हैं। 

आयुष्मान खुराना जंगली पिक्चर्स की अगली फिल्म में बतौर 'डॉक्टर जी' में रूप में दिखाई देंगे

ये हैं आयुष्मान और वाणी की अपकमिंग फिल्म
इसके अलावा वाणी 'बेल बॉटम' में भी नजर आने वाली हैं। इसी  इसी साल जनवरी में फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया गया था जिसमें अक्षय कुमार (akshay kumar) रेट्रो लुक में नजर आ रहे थे। वहीं अक्षय के साथ वाणी ने एक पोस्ट भी शेयर किया था जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहती हैं। बता दें कि ये पहली बार होगा जब वाणी अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी। ऐसे में फैंस भी इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सुपर एक्साइडेट हैं।

वहीं आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अपनी अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आयुष्मान कहते हैं कि डॉक्टर जी' एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिससे मुझे तुरंत प्यार हो गया क्योंकि यह सुपर फ्रेश है। यह एक बहुत ही अनोखी और एक नयेपन से भरपूर अवधारणा लिए हुए है जो आपको हंसाएगी और आपको सोचने पर भी मजबूर करेगी। मेरे करियर में पहली बार मैं डॉक्टर कोट को पहनने के लिए उत्साहित हूं और इस प्रक्रिया में एक संदेश भी दिया है जो आपके दिलों तक सीधा पहुंचेगा। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

रेड मामले में जमानत पर छूटने के बाद गुरु रंधावा की टीम ने जारी किया बयान, कहा- अनजाने में हुई गलती 

जुगनी 2.0 में फिर से धमाल मचाने को तैयार कनिका कपूर! देखें एक खास बातचीत

रणधीर कपूर ने 32 साल बाद कि‍या पत्नी के साथ बिगड़े रिश्ते पर खुलासा, कहा- बबीता मेरे लिए... 

'नेल पॉलिश' फिल्म को लेकर अपनी भूमिका के बारे में मानव कौल ने किया खुलासा

आयुष्मान खुराना जंगली पिक्चर्स की अगली फिल्म में बतौर 'डॉक्टर जी' में रूप में दिखाई देंगे

पौरशपुर' के निर्देशक शचींद्र वत्स ने कॉस्ट्यूम डिजाइनर स्वर्गीय लीना दारू का काम उन्ही को किया समर्प

मुंबई पुलिस ने मारा Dragonfly पब में छापा, पीछे के गेट से भागे बादशाह समेत कई सितारे

चिरंजीवी ने एक एक्शन सीन शूट करते हुए सोनू सूद पर हाथ उठाने से किया इंकार, पढ़ें पूरा मामला

अनुराग कश्यप मामले में पायल घोष ने उठाया मंबई पुुलिस पर सवाल,कहा-मैं मर जाऊं क्या?

Santa बनकर मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आईं जरीन खान, वीडियो हो रहा वायरल

comments

.
.
.
.
.