Monday, Dec 06, 2021
-->
vaani kapoor romance with akshay kumar in bell bottom sosnnt

omg! वाणी कपूर के हाथ लगा यह बड़ा प्रोजेक्ट, बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस

  • Updated on 7/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' (bell bottom) पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। इसी साल जनवरी में फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया गया था जिसमें अक्षय कुमार (akshay kumar) रेट्रो लुक में नजर आ रहे थे। लेकिन फिल्म की हीरोइन के लिए तालाश जारी थी जिसके लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आएं थे।

वहीं अब मेकर्स ने हीरोइन की तालाश पूरी कर ली है और अक्षय के अपोजिट फिल्म में बॉलावुड की हॉट एक्ट्रेस वाणी कपूर (vaani kapor) नजर को कास्ट किया गाया है। 

सामने आया अक्षय का ये रेट्रो लुक, ट्विटर पर की अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा

वाणी कपूर के हाथ लगा यह बड़ा प्रोजेक्ट
इस बात की जानकारी खुद वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अक्षय के साथ एक पोस्ट शेयर किया है जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहती हैं। बता दें कि ये पहली बार होगा जब वाणी अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी। ऐसे में फैंस भी इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सुपर एक्साइडेट हैं।

वहीं वाणी से पहले फिल्म में मृणाल ठाकुर (mrunal thakur) को लेने की बात चल रही थी लेकिन कुछ वजहों से ये संभव ना हो पाया। बता दें कि फिल्म इसी साल 22 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया।

अक्षय कुमार की Bell Bottom में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, रोमांस करते आएंगी नजर

क्या कन्नड़ फिल्म का रीमेक बेल बॉटम
वहीं फिल्म को लेकि ये भी सुनने को मिला था कि यह कन्नड़ फिल्म का रीमेक है। हालांकि जब किसी एक यूजर ने अक्षय कुमार से पूछा कि क्या ये फिल्म कन्नड़ मूवी का रीमेक है तो अक्षय ने इस बात से साफ साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि बेल बॉटम किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं है। ये एक ऑरिजनल स्क्रीनप्ले है जो सत्य घटनाओं पर आधारित है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.