Monday, Aug 15, 2022
-->
vaccine for all above 18 plus kareena,swara and riteish reactions jsrwnt

18 साल से ऊपर सभी का होगा वैक्सीनेशन, बॉलीवुड सितारों ने इस तरह जाहिर की खुशी

  • Updated on 4/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में अपनी बेबाक अदाकारी और बयानबाजी के लिए चर्चा में रहने वाली स्वरा भास्कर (swara bhasker) के घर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। महाराष्ट्र (maharashtra) और दिल्ली (delhi) में रोजाना कोरोना (coronavirus) के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं। महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में स्थिति बद से बद्तर हो रही है। इसी बीच एक अहम फैसला लिया गया है।बॉलीवुड ने भी इस कदम पर सोशल मीडिया के जरिए खुशियां जताई है। 

दरअसल, सोमवार को केंद्र सरकार ने 1 मई से 18 साल से अधिक उम्र वाले सभी लोगों का वैक्सीनेशन करने की इजाजत दे  दी है। इस फैसले से बॉलीवुड सितारे सहित आम जनता सभी खुश हैं।

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा- Let's do it India...वहीं रितेश देशमुख ने लिखा कि 18 साल से अधिक सभी लोगों के लिए वैक्सीनेशन की अनुमति देना सरकार का अच्छा कदम है।

स्वरा भास्कर ने लिखा- शुक्रिया।

रणवीर शौरी ने लिखा कि फिलहाल कम शोर और ज्यादा काम की जरूरत है। 

वहीं अनुभव सिन्हा ने लिखा- चलो एक मई से वैक्सीन का जुगाड़ लगाओ।

इनके अलावा सोना महापात्रा ने इस खबर को शेयर करके लिखा- 18 साल से ऊपर वालों को वैक्सीन और राज्य सरकार सीधे निर्माताओं से खरीद सकती है। यह जबरदस्त खबर है।

इन सेलेब्स को हुआ कोरोना
वहीं बता दें कि पिछले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में नील नीतिन मुकेश, सोनू सूद, सुमीत व्यास, रेणुका शहाणे और समीरा रेड्डी, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार,आलिया भट्ट, बप्पी लहरी, आमिर खान, मनोज वाजपेयी (manoj bajpayee), सतीश कौशिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली करोना के चपेट में आ चुके हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.