Tuesday, Jun 22, 2021
-->
valushcha-d-souza-made-a-stunning-digital-debut-with-crackdown-anjsnt

वालूश्चा डिसूजा ने 'क्रैकडाउन' के साथ धमाकेदार डिजिटल डेब्यू किया

  • Updated on 10/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महामारी के कारण लगाए गए लॉकडाउन ने निश्चित रूप से हमारी आस-पास की गतिविधियों को डिजिटल कर दिया है, जो हमारे जीवन में इसकी महत्वता को दर्शाता है। एंटरटेनमेंट की दुनिया  ने भी 2020 में OTT प्लेटफॉर्म्स पर धूम मचाई है, और इस दौरान कई अभिनेताओं ने हाल के दिनों में डिजिटल दुनिया में अपना डेब्यू किया है। इसी के साथ खूबसूरत अभिनेत्री वालूश्चा डिसूजा ने वूट सेलेक्ट सीरीज क्रैकडाउन के साथ अविश्वसनीय रूप से सराहनीय प्रदर्शन के साथ डिजिटल डेब्यू किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A big thank you to everyone for showering Garima Kalra with so much love.. #crackdown has been an amazing experience. @lakhiaapoorva thank you for believing in me and gifting me Garima! She's a bad ass and I couldn't love her more. @vootselect you guys have been awesome. Thanks for making this a smooth journey. Team crackdown, @saqibsaleem @shriya.pilgaonkar @iamiqbalkhan @rajeshtailang @ankurbhatia @chintan.gandhi.376 you all were a delight to work with. Thanks for all the laughs along the way 🤍🤍🤍 #CrackdownOnVoot

सित॰ 29, 2020 को 5:29पूर्वाह्न PDT बजे को Waluscha De Sousa (@waluschaa) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वालूश्चा को मिला काफी प्यार
शो को क्रिटिक और ऑडियंस द्वारा समान रूप से काफी प्यार मिला और सराहा गया था, इसके साथ ही उनके शानदार प्रदर्शन और एक सधी हुई कहानी के लिए भी प्रशंसा की गई । वालूश्चा का  क्रूर और शक्तिशाली 'गरिमा कालरा' का किरदार शानदार था जिसने दर्शकों और समीक्षकों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

1 DAY TO GO.. #CRACKDOWN streaming 23 Sep only on @vootselect @lakhiaapoorva @saqibsaleem @shriya.pilgaonkar @iamiqbalkhan @rajeshtailang @ankurbhatia

सित॰ 22, 2020 को 12:59पूर्वाह्न PDT बजे को Waluscha De Sousa (@waluschaa) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक्शन से भरपूर है फिल्म
अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म पूरी तरह से एक्शन सीन और स्टंट से भरी हुई थी, इसलिए इस कठिन किरदार को निभाने के लिए वालूश्चा को काफी कठिन ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा। खूबसूरत अभिनेत्री के प्रयास सचमुच देखने लायक थे, क्योंकि उन्होंने शानदार तरीके से प्रत्येक सीक्वेंस को ग्रेसफुली मैनेज किया। हालांकि, शूटिंग के दौरान, ’फैन’ स्टार के साथ एक दुर्घटना भी हुई, जिसके कारण उनका लिगामेंट फट गया। अपनी चोट के बावजूद वालूश्चा ने शूटिंग जारी रखी, क्योंकि वह शूटिंग में कोई बाधा नहीं डालना चाहती थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सित॰ 3, 2020 को 11:55अपराह्न PDT बजे को Waluscha De Sousa (@waluschaa) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हर किसी ने की तारीफ
इस भूमिका ने भविष्य की सुपर स्टार को अन्य अभिनेत्रियों की रैंक में शामिल होने के काबिल बनाया है जो पूरी तरह से अपने कठिन एड्रेनालाईन-पंपिंग स्टंट और एक्शन सीक्वेंस को पूरी निष्ठा के साथ करती हैं। अपने प्रदर्शन के लिए अमेजिंग क्रिटिक के साथ वालूश्चा के पास निश्चित रूप से सेलिब्रेट करने का कारण है!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.