Saturday, Apr 17, 2021
-->
varun and natasha wedding preparation

अपने लिए एक आशियाने की खोज में हैं वरुण-नताशा, क्या अक्षय कुमार के बनेंगे पड़ोसी

  • Updated on 2/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे बॉलीवुड (bollywood) एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (natasha dalal) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। जी हां, कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि यह कपल इसी साल 22 मई को थाईलैंड के JW Marriott Khao Lak Resort & Spa में शादी करने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@Varundvn @natashadalal88 together at the screening of #StreedDander3D ❤️ ATB for #Sd3 VD lots of Love 💗

A post shared by Varun & Natasha❤VARSHA (@varunatasha_lovers) on Jan 23, 2020 at 1:16pm PST

जल्द वरुण- नताशा थामेंगे एक दूजे का हाथ, शादी की डेट आई सामने

आशियाने की खोज में हैं वरुण-नताशा
वहीं अब बताया जा रहा है कि दोनों शादी के बाद अपने लिए एक आशियाने की खोज में लगे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों जुहू तारा रोड के पास अपना घर खोजने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल तो उन्होंने अक्षय कुमार और परिणीता की बिल्डिंग में घर देखा है लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Varsha 💖 enjoying their holidays in Switzerland ❤️❄️

A post shared by Varun & Natasha❤VARSHA (@varunatasha_lovers) on Dec 31, 2019 at 6:52am PST

वहीं अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसपर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि अभी तक वरुण और नताशा दोनों में से किसी ने भी इन खबरों का खंडन नहीं किया। 

चोरी चुपके की थी सगाई
कुछ दिन पहले खबर आई थी कि पिछले साल चोरी चुपके वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से सगाई कर ली है। उन्होंने अपनी सगाई की खबरों को इसलिए प्राइवेट रखा क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि ये बार मीडिया में सामने आए।

वरुण धवन की पिता के साथ गोवा के बीच पर दिखी बेहद प्यारी बॉन्डिंग, देखें Photo

करण जौहर के शो में किया खुलासा
'कॉफी विद करण' में अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा था कि 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं। इस जवाब पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वह मेरे लिए बहुत इमोशनल पल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग 'मेरी सासों में तू हैं समाया' गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लिए खड़े रहेंगे।' 

क्या मई में शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण धवन और नताशा?

वरुण इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द 'कुली नंबर 1' (Coolie No.1) के रीमेक में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान (sara ali khan) को कास्ट किया गया है। तो वहीं फिल्म का डायरेक्शन वरुण के पिता डेविड धवन (david dhawan) ही करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.