Saturday, Apr 17, 2021
-->
varun and sara disappointed coolie no 1 film review jsrwnt

Film Review: गोविंदा वाला मजा नहीं दे पाई वरुण-सारा की 'कुली नंबर 1'

  • Updated on 12/25/2020

फिल्म: कुली नंबर 1
निर्देशक: डेविड धवन
कलाकार: वरुण धवन, सारा अली खान, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और साहिल वैद
रेटिंग: 2 स्टार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 25 साल पुरानी फिल्म 'कुली नंबर 1' को एक बार फिर से वरुण धवन और सारा अली खान ने पर्दे पर उतारा है। लाजमी है कि वरुण- सारा की तुलना गोविंदा और करिश्मा कपूर से होगी ही। आपको बता दें कि  सारा और वरुण ने पूरी कोशिश की लेकिन वे करिश्मा और गोविंदा वाला जादू नहीं चला पाए। 

90 के दशक की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को डायरेक्टर डेविड धवन ने गांव से निकालकर विदेशी लोकेशन में पहुंचा दिया है। वरुण धवन इस बार राजू कुली बनकर अमीर आदमी का नाटक कर अमीर लड़की सारा अली खान से शादी करने वाले हैं। इस बार कुछ किरदार बदले गए हैं। कादर खान की जगह परेश रावल सारा अली खान के पिता के किरदार में हैं।

ऑरिजनल फिल्म की तरह कुली नंबर वन के सीक्वल में भी डबल रोल देखने को मिलेगा। लेकिन यह भी सच है कि वरुण से गोविंदा की तुलना नहीं की जा सकती। कुली नंबर वन गोविंदा के करियर की सबसे सफल फिल्मों में शामिल हैं।

कहानी 

अमीर बिजनेसमैन रोजारियो (paresh rawal) की दो बेटियां हैं जिनकी शादी वो अमीर लड़कों से करना चाहता है। पंडित जय किशन (jawed jaffery) उनकी बेटी सारा (sara ali khan) के लिए एक रिश्ता लेकर आते हैं, जिस वजह से उनकी बेटियां पंडित की बेजत्ती कर देती हैं। अपनी बेजत्ती का बदला लेने के लिए  पंडित धोखे से रोजारियो की बेटी सारा की शादी राजू (वरुण धवन) नाम के कुली से करा देता है।

शादी करने के लिए राजू नाम बदलकर करोड़पति कुंवर महेन्द्र प्रताप सिंह बनने का नाटक करता है। राजू कुली अलग-अलग जगह अपनी संपत्तियां दिखाता और उसे उल्लू बनाता है।अब यह देखने के लिए कि उसकी असलियत सबके सामने आती है या नहीं जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

एक्टिंग

वरुण धवन, गोविंदा जैसी कॉमेडी तो दूर दूर तक नहीं कर पाएं। हां उनका उछलना-कूदना जरूर आपको अंगेज करेगा। परेश रावल,जॉनी लीवर और राजपाल यादव जैसे कलाकार जिस फिल्म में साथ काम करेंगे वह कैसी होगी आप खुद समझ जाएं। वहीं सारा अली खान का काम भी ठीक- ठाक था। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.