Thursday, Oct 28, 2021
-->
varun-anushkas-movie-sui-dhaaga-promote-domestic-business

वरुण-अनुष्का की ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ घरेलू बिजनेस को देती है बढ़ावा

  • Updated on 8/20/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। घरेलू कारीगर मौजी और ममता यानी वरुण धवन और अनुष्का शर्मा जो छोटे पैमाने के उद्यमी हैं वे एक बेहतर जिंदगी का सपना देखते हैं। यश राज फिल्म्स की आने वाली मनोरंजक फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में वे इन किरदारों के रूप में अपना सृजन पेश करते नजर आएंगे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रोड्यूसर-डायरेक्टर की जोड़ी मनीष शर्मा और शरत कटारिया इस फिल्म में अपना जादू बिखेरेंगे।

Video: बनना चाहते हैं 'कौन बनेगा करोड़पति' का विनर तो माने बिग बी की यह बड़ी बात

‘सुई धागा’ उस अंतर्निहित उद्यमशीलता को दर्शाती है जो भारत के युवाओं और हमारे स्थानीय कारीगरों में होती है। मनीष शर्मा कहते हैं, ‘हमारी फिल्म उद्यमिता का जश्न है। देश का युवा अपने हुनर के बल पर अपने पांवों पर खड़ा होना चाहता है। वे अपनी उद्यमिता को दिखाने के लिए बहुत बैचेन हैं। ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ उन्हीं भावनाओं की जीत है। भारत दुनिया के सबसे युवा देशों में से एक है और हमारे पास कामयाबी की बहुत-सी ऐसी कहानियां हैं, जो सबके दिल को छू सकती हैं। हमारी मार्कीटिंग कैंपेनिंग के जरिये हम इसी युवा भारत का उत्सव मना रहे हैं, जो नए विचारों और अविश्वसनीय प्रतिभा से भरा है।’

वरुण और अनुष्का अभिनीत ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ आत्मनिर्भरता के जरिये प्यार और सम्मान पाने की कहानी है। आत्मनिर्भरता की भावना का उत्सव मनाने वाली यह दिल को छू लेने वाली फिल्म है। फिल्म का प्लॉट महात्मा गांधी के दर्शन से प्रेरित है और इन दिनों की बेहद प्रशंसनीय मेक इन इंडिया कैंपेन का  वाहक है। उधर, फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा को चोट लगने की खबर है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.