Sunday, Jan 29, 2023
-->
varun bhagat shared his experience with undekhi

वरुण भगत ने ‘अनदेखी’ से शेयर किया एक्सपीरियंस, कहा- अनदेखी एक अविश्वसनीय यात्रा है

  • Updated on 12/1/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। वरुण भगत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे शानदार किरदारों में से एक का किरदार निभाया है। अभिनेता के पास एक विशाल प्रशंसक है और सोनी लिव की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज अनदेखी के कारण उन्हें पहचान मिली है। इस हॉटी ने शो में लकी की भूमिका निभाई और अपने दमदार व्यक्तित्व और आकर्षण से सुर्खियां बटोरी।

एक अभिनेता के लिए अपने काम के लिए पहचाना जाना सबसे खुशी की बात होती है। और वरुण, जो दुनिया भर के दर्शकों द्वारा अपने किरदार लकी के लिए सबसे ज्यादा पसंद किया जाते है, वे मान्यता के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए कहते है, "वरुण नहीं बल्कि मेरे किरदार लकी द्वारा पहचाना जाना वास्तव में एक अविश्वसनीय एहसास है। फिर भी, मैं जहां भी जाओ, लोग मुझे लकी कहते हैं। चाहे वह भारत में हो या विदेश में। अनदेखी की पहुंच इतनी अविश्वसनीय रूप से व्यापक है कि लोगों ने मुझे पहचान लिया है और मुझे दुबई जैसी जगहों पर रोक दिया है। "जब आपकी मेहनत रंग लाती है तो बहुत ही ज़्यादा अच्छा लगता है"।

वरुण ने आगे कहा,"मैं बहुत खुश हूं; ईमानदारी से कहूं तो मैं लकी की तरह नहीं हूं वास्तविक जीवन में लेकिन फिर भी, मैं उसके साथ सहानुभूति रख सकता हूं। लकी एक महान चरित्र है और इसमें बहुत सारे रंग हैं जो उम्मीद करता हूं की आप सभी को समय पर देखने मिलेंगे|"

यह सीरीज़ सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा बनाई गई थी, जिसे आधिकारिक तौर पर सोनी लिव पर रिलीज़ किया गया था और इसका निर्माण अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और बानी जय एशिया द्वारा किया गया है। इसके अलावा, काम के मोर्चे पर, वरुण भगत  को उड़ान पटोलस और दुल्हा वांटेड वेब सीरीज में भी देखा गया था। इसके अलावा, वरुण भगत सिद्धार्थ सेनगुप्ता की अगली फिल्म 'आर या पार' में भी एक एहम भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। अभिनेता के लिए पाइपलाइन में कुछ और चीजें हैं, जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी।

comments

.
.
.
.
.