Thursday, Feb 02, 2023
-->
Varun Dhawan And Anil Kapoor Share Marriage Wisdom on karan johar show

Koffee with karan 7: वरुण धवन और अनिल कपूर ने की Marriage Wisdom पर बात

  • Updated on 9/12/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हॉटस्टार स्पेशल्स का कॉफी विद करण सीजन 7 दर्शकों को हफ्ते दर हफ्ते सेलिब्रिटीज के सीक्रेट्स से रूबरू कराता है। इस शो के 11वें एपिसोड में  सुपरस्टार और बहुमुखी अभिनेता, अनिल कपूर और बॉक्स-ऑफिस के दिल की धड़कन वरुण धवन कन्वर्सेशन को और हॉट और स्टीमी बनाते दिखाई देंगे। शो के आने वाले एपिसोड में ये दोनों एक्टर्स शादी, रिलेशनशिप और इंडस्ट्री में कम्पिटीशन के साथ लोगों की हंसी उड़ाते हुए भी नजर आएंगे जो इन्हें पूरी तरह फिल्मी भी बनाता है।

सभी को हैरान करते हुए वरुण धवन और अनिल कपूर शो पर इमोशनल और सेक्चुअल इन्फिडेलिटी जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल सबजेक्ट पर बात करते दिख रहे हैं। वरुण धवन ने करण जौहर को याद दिलाते हुए कहा कि उनके जीवन में एक नया जोड़ होने के कारण उनके पास इस तरह के किसी गलत काम के लिए कोई जगह नहीं है, जो उनकी पत्नी को उनके गलत कामों के बारे में सचेत कर सके। स्टार ने कहा, "अगर मैं अपनी पत्नी को धोखा देता हूं, तो मेरा डॉग बार्क करने लगेगा और उन्हें बता देगा!" 

यह एपिसोड दर्शकों के लिए शादी से जुड़ी सलाहों से भरा हुआ है, क्योंकि दोनों सितारे, एक हाल ही में पति बने हैं और दूसरे पिछ्ले 40 साल से ज्यादा समय से शादी को निभा रहे हैं, ने कई जरूरी बातों को साझा किया है। ऐसे में अनिल कपूर ने कहा “आपको अपनी पत्नी की तारीफ करनी होगी और ऐसे काम करने होंगे जिससे उसे खुशी मिले। यह सोचना भी महत्वपूर्ण है कि वह आपको कैसे खुश करती है।"  अभिनेताओं की इस जोड़ी को शो के एक खास सेगमेंट में एगनी आउंट भी बनते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान अभिनेताओं  के पास वैवाहिक रूप से पीड़ित भागीदारों के फोन आए और उन्हें उनकी उलझने भी सुलझाई साथ ही अपने स्मार्ट टिप्स भी साझा किए।

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा। स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखना न भूलें।

comments

.
.
.
.
.