Sunday, Jan 23, 2022
-->
varun-dhawan-and-anushka-sharma-sui-dhaaga-made-in-india-trailer-released

दमदार कहानी और गजब की एक्टिंग से भरपूर वरुण-अनुष्का की 'सुई धागा' का ट्रेलर रिलीज

  • Updated on 8/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। काफी दिनों से चर्चा में बनी वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में एक बेहतरीन काहानी को दिखाया गया है जो की काफी मजेदार है। इसके साथ ही वरुण और अनुष्का की जोड़ी को पहली बार बड़े परदे पर देख कर फैंस काफी खुश है। हर फिल्म में स्टाइलिश नजर आने वाली अनुष्का इस बार एक दम देसी अवतार में दिख रही हैं। 

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भी दे रहा श्रीदेवी को श्रद्धांजली, दिखाई जाएगी यह बेहतरीन फिल्में

ट्रेलर छोटे शहर में रहने वाले एक इंसान की कहानी को दिखाया गया है। ‘सुई धागा’ की कहानी मौजी (वरुण धवन) और ममता (अनुष्का शर्मा) के इर्द-गिर्द घूमती है। मौजी एक दिन अपने मालिक के रोजमर्रे के ताने से परेशान होकर नौकरी छोड़कर अपना पुश्तैनी काम करने का फैसला करता है और यह काम है कपड़े सिलने का। यहीं से फिल्म स्वरोजगार की कहानी बयां करती है। मौजी न केवल धीरे-धीरे अपने कारोबार को बढ़ाता है, बल्कि अपना खुद का ब्रांड भी खड़ा कर लेता है, जो ‘मेड इन इंडिया’ है। यहां देखें ट्रेलर।

फिल्म में वरुण और अनिष्का की एक्टिंग कमाल की है। दोनों ने फिल्म में काफी अच्छा काम किया है ये ट्रेलर में साफ झलक रहा है। बता दें, फिल्म का निर्देशन ‘दम लगा के हईसा’ के डायरेक्टर शरत कटारिया ने ही किया है और इसको यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 28 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

इससे पहले फिल्म का लोगो (logo) सामने आया था। इस लोगो की खास बात यह है की इसे दुनियाभर के अलग-अलग कारीगरों ने बनाया है। वरुण धवन ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, यह उन कारीगरों के लिए जो अपनी कला में जिंदगी न्यौछावर कर देते है। ये रहा सुई धागा का लोगो। यहां देखें वीडियो।

फिल्म की कहानी महात्मा गांधी और भारत सरकार के मेड इन इंडिया के कैम्पैन पर आधारित है। इसके अलावा वरुण अपनी दूसरी फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं तो अनुष्का ने अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग कुछ समय पहले ही खत्म की है।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.