Monday, Jan 30, 2023
-->
varun-dhawan-and-jahnvi-kapoor-start-the-second-schedule-of-bawal-sosnnt

वरुण धवन ने की 'बवाल' के अगले शेड्यूल को शुरू करने की घोषणा, वारसॉ के लिए हुए रवाना

  • Updated on 7/20/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निर्माता साजिद नाडियाडवाला की अपकमिगं वेंचर 'बावल' अभी अपने शूटिंग फेस में है। इस फिल्म में जेन-जेड सेन्सेशन वरुण धवन और जान्हवी कपूर नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए पहली बार जान्हवी और वरुण साथ आए  हैं। ऐसे में शूरू से ही फिल्म ने लोगों की खूब अटेंशन बटोरी है। इस फिल्म के मेकर्स भी प्रत्याशा को और बढ़ाने के लिए बीच बीच में फिल्म की कास्ट और फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं।

 

 

हाल ही में सोशल मीडिया पर साजिद नाडियाडवाला ने वरुण धवन का एक वीडियो साझा किया हैं। इस वीडियो में वरूण बवाल के अगले शेड्यूल के लोकेशन की घोषणा करते देखें जा सकते हैं।
स्टार्स का कहना है कि उनके साथ बवाल की टीम अब अगले शेड्यूल की शुरुआत के लिए वारसॉ, पोलैंड के लिए रवाना होगी।

इस वीडियो में जैसे ही वरुण ट्रेन पर चढ़ते हैं, वो एक बूढ़े जोड़े के सामने झुकते हुए और अपने एक फैन से हाथ मिलाते हुए देखें जा सकते हैं। 'बवाल' का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले किया है। यह फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है और 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.