Monday, Nov 29, 2021
-->
varun-dhawan-and-manish-paul-ready-for-jug-jugg-jeeyo

वरुण धवन और मनीष पॉल हैं 'जुग जग जीयो' के लिए तैयार

  • Updated on 7/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निर्देशक राज मेहता ने अपने 'दो मस्ताने'- वरुण धवन और मनीष पॉल के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में मस्ती की एक झलक साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

पिछले साल फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद, महामारी की दूसरी लहर ने शेड्यूल में रुकावट पैदा कर दी। हालांकि, टीम शूट पर वापस जाने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि निर्देशक राज मेहता ने आज धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यालय में अपने अभिनेता वरुण और मनीष से मुलाकात की है।

उत्तर भारत पर आधारित, जग जुग जीयो में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल जैसे कलाकार नजर आएंगे।

मनीष उसी के लिए एक पंजाबी मुंडे के चरित्र में दिखाई देंगे, अभिनेता अपनी भूमिका के लिए अपने शरीर को टोन करने के लिए भी कड़ी मेहनत कर रहे है।

जग जुग जीयो के अलावा, मनीष के पास परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइनअप भी है, जिसकी घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है। अभिनेता और होस्ट वर्तमान में अपने पॉडकास्ट के साथ सुर्खियों मे बना रहते हैं जिसमे वो विभिन्न क्षेत्रों के लोगों के साथ बातचीत करते हुए नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.