Friday, Aug 19, 2022
-->
varun dhawan and mouni roy support cbi in sushant case sosnnt

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आया बॉलीवुड का यह स्टारकिड

  • Updated on 8/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए आज पूरे 2 महीने हो चुके हैं लेकिन अभी भी उनकी मौत रहस्यमय है। ऐसे में पूरा देश सुशांत की खुदखुशी के पीछे की सच्चाई जानना चाहता है जिस वजह से इस केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए उनके चाहनेवालों ने #CBIForSSR नाम का एक मुहीम भी शुरु कर दिया है जिसके समर्थन में अब इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी हिस्सा लिया है। 

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए एकजुट हुआ बॉलीवुड
जी हां, इस मुहीम में अब बॉलीवुड से भी कई सितारे सुशांत के सपोर्ट में आगे आए हैं और इस मामले में सीबीआई जांच करवाने की मांग कर रहे हैं।

कंगना रनौत के साथ-साथ अब बॉलीवुड से वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सूरज पंचोली, मौनी रॉय और अमीषा पटेल भी सुशांत का समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में इन सेलेब्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जहां  #CBIforSushantSinghRajput के जरिए एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं।  

Hindustantimes

वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड कृति सेनन ने भी एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है जहां वह भी एक्टर को इंसाफ दिलाने की मांग कर रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.