Tuesday, Sep 28, 2021
-->
varun dhawan and raj kumar rao slams youtuber paras singh sosnnt

यूट्यूबर ने अरुणाचल के विधायक को बताया 'चाइनीज', राजकुमार और Varun ने यूं लगाई क्लास

  • Updated on 5/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूट्यूबर पारस सिंह (Youtuber paras singh) अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में यूट्यूबर (youtuber) ने अरुणाचल प्रदेश के एक विधायक निनॉन्ग इरिंग (MLA Ninong Ering) पर नस्लभेदी टिप्पणी की थी जिसके बाद बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने पारस के इस हरकत को बेहद शर्मनाक बताया और उनकी जमकर क्लास भी लगाई है।

रणवीर सिंह करने जा रहे हैं अपना TV डेब्यू, इस रियलिटी शो को करेंगे होस्ट

राजकुमार के बाद वरुण धवन ने यूट्यूबर पारस सिंह की लगाई क्लास
दरअसल, स्त्री के डायरेक्टर अमर कौशिक ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर यूट्यूबर के इस हरकत के बारे में जानकारी देते हुए इसे असहनीय बताया है। जिसपर अब बॉलीवुड एक्टर्स राजकुमार राव (rajkumar rao) और वरुण धवन (varun dhawan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और यूट्यूबर को खूब खरी-खोटी भी सुनाई।

राजकुमार राव की इंस्टाग्राम स्टोरी

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि 'अपने देश और क्षेत्र के बारे में अनभिज्ञ होना मूर्खता है और जब अज्ञानता को आक्रामक तरीके से व्यक्त किया जाता है, तो यह विषाक्त हो जाता है।' वहीं वरुण धवन ने लिखा कि 'अरुणाचल प्रदेश में इतना समय बिताने के बाद, अब समय आ गया है कि हम खुद को और दूसरों को इस बारे में शिक्षित करें कि यह कितना गलत है।' हालांकि, विवाद बढ़ता देख पारस ने अपनी टिप्पनियों के लिए सभी से माफी भी मांगी। लेकिन बाद में उसे लुधियाना में गिरफ्तार कर लिया गया। तो वहीं  ईटानगर में भी पारस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

दरअसल, हाल ही में कांग्रेस विधायक एरिंग ने हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर भारत में बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के रूप में PUBG मोबाइल गेम की दोबारा लॉन्चिंग पर रोक लगाने की मांग की थी। जिसके बाद पर यूट्यूबर ने विधायक पर नश्लभेदी टिप्पणी करते हुए उन्हें 'चाइनीज' बताया। पारस ने कहा कि 'अरुणाचल प्रदेश चीन के बेहद करीब है इसलिए ये चीन वालों से मिले हुए है और देखने में भी चाइनीज लगते हैं। ऐसे में हमारे देश के पीएम को इसकी बात नहीं सुननी चाहिए।'

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.