Tuesday, Jun 22, 2021
-->
varun dhawan and sara ali khan starer coolie no 1 will be release in theatres sosnnt

अक्षय और रणवीर के बाद अब वरुण धवन की यह फिल्म बड़े पर्दे पर होगी रिलीज

  • Updated on 7/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) से पूरे देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ चुकि है। वहीं लॉक डाउन (lockdown) होने के कारण कामकाज करीब 3 महीने से बंद रहा जिस वजह से हर इंडस्ट्री को नुकसान सहना पड़ रहा है। वहीं हिंदी सिनेमा (hindi cinema) भी इसका गहरा झटका लगा है। पिछले लंबे से समय सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई फिल्मों की रिलीज टल गई तो कई फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। 

जल्द खुलेंगे सिनेमाघर, अक्षय और रणवीर की फिल्में देंगी दस्तक

वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' बड़े पर्दे पर होगी रिलीज
लेकिन अब फिल्म प्रमियों को निराश होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि अब वह बहुत जल्द थिएटर्स में जाकर फिल्में देख सकते हैं। जी हां, जहां एक तरफ लगातार बॉलीवुड फिल्मों को ओटीटी प्लैटफॉर्म (ott platform) पर रिलीज किया जा रहा है तो वहीं अब वरुण धवन (varun dhawan) और सारा अली खान (sara ali khan) की फिल्म 'कुली नंबर 1' (coolie no 1) को बड़े पर्दे पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक फिल्म के मेकर्स पिछले लंबे समय से रिलीज को लेकर चर्चा कर रहे हैं। ऐसे में सभी का मानना है कि डेविड धवन की इस 45वीं निर्देशित फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होनी चाहिए। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है और अब इसे अगले साल 1 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

Disney Hotstar बना होम थिएटर, अक्षय, अजय समेत बड़े बजट की ये 7 फिल्में होंगी रिलीज\

अक्षय और रणवीर की फिल्में देंगी दस्तक
वहीं इसके अलावा अक्षय कुमार (akshay kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (sooryavanshi) और रणवीर सिंह (ranveer singh) की फिल्म '83' भी अब थिएटर्स में रिलीज होगी। जाएगा। जी हां, दीवाली के खास मौके पर 'सूर्यवंशी' को रिलीज किया जाएगा और क्रिसमस पर '83' रिलीज होगी। 

आपको बता दें कि ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च और ‘83’ 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली था लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से ऐसा संभव ना हो पाया। वहीं अब कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए कई फिल्मों की रिलीज डेट्स को आगे बढ़ा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.