Sunday, Jan 23, 2022
-->
varun-dhawan-celebrate-his-gf-natasha-dalal-bdy

Pics: देर रात काम से छुट्टी लेकर वरुण ने मनाया गर्लफ्रेंड नताशा का बर्थडे

  • Updated on 5/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'कलंक' (kalank) के बाद अब वरुण धवन (varun dhawan) अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' (street dancer) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल में से थोड़ा वक्त निकाल कर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (natasha dalal) का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जी हां, दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर सामने आई हैं जिसमें वरुण नताशा का बर्थडे मनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

किसी एक तस्वीर तो वहीं में नताशा अपना बर्थडे केक काट रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वरुण उन्हें किस करते कर रहे हैं।

  वरुण के फैंस को ये तस्वीरें इतनी पसंद आईं कि वो खुद इसे अपने अकाउंट पर भी शेयर कर रहे हैं। साथ ही किसी एक फैन ने लिखा कि 'इन तस्वीरों को देखकर मेरा दिन बन गया। आप दोनों साथ में बहुत क्यूट लगते हैं।'

'मेट गाला 2019' में एज्रा मिल के 'eye popping' लुक को देखकर दंग रह गए लोग

वहीं लंबे समय से वरुण और नताशा की शादी की चर्चा जोरों-शोरों पर है। कहा जा रहा था कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस बात का खुलासा भी खुद वरुण धवन ने करण जौहर (karan johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (koffee with karan) में किया था। उन्होंने कहा था कि वो इस साल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy diwali 👷‍♂️👩🏻‍⚕️

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Nov 7, 2018 at 9:51am PST

लेकिन अब खुद वरुण ने इस बात से इंकार करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि 'इस साल ऐसा नहीं होने जा रहा है। मैं ये नहीं कह रहा हूं कि मैं शादी नहीं करूंगा, लेकिन इतनी जल्द नहीं है। मैं कई फिल्में कर रहा हूं। मुझे इसके लिए सही समय तलाशने की जरूरत है।' 

कनाडाई पासपोर्ट के पेंच में फंसे अक्षय, नेशनल अवॉर्ड पर उठे सवाल

ऐसे में तो यही कहा जा सकता है कि वरुण फिलहाल अपना पूरा ध्यान फिल्मों पर देना चाहते हैं। बता दें कि वरुण की फिल्म 'कलंक' फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खड़ी नहीं उतरी पाई।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (box office collection) की बात करें तो इतने बड़े स्टार कास्ट होने के बावजूद भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। 150 करोड़ के बजट में फिल्म 100 करोड़ भी कमा नहीं पाई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.