Tuesday, Sep 28, 2021
-->
Varun Dhawan hosts a virtual birthday party for The Tomorrow War actor Chris Pratt aljwnt

वरुण धवन ने इस हॉलीवुड अभिनेता के लिए ऑर्गेनाइज की बर्थडे पार्टी, इस खास अंदाज में मनाया जश्न!

  • Updated on 6/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वरुण धवन ने हाल ही में 'द टुमॉरो वॉर' अभिनेता क्रिस प्रैट का उस वक्त दिल जीत लिया जब अभिनेता ने उनकी आगामी फिल्म के लिए उनके साथ बातचीत की और उन्हें उनके जन्मदिन पर कैंडल्स और केक के साथ शुभकामनाएं दीं! 

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने हाल ही में 'द टुमॉरो वॉर' स्टार क्रिस प्रैट के साथ बातचीत की, जहां वे आगामी फिल्म टुमॉरो वॉर के बारे में बात करते हुए नजर आए, जो 2 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। 

यह बातचीत क्रिस प्रैट के जन्मदिन (21 जून) से कुछ दिन पहले हुई थी और वरुण ने कैंडल्स और केक के साथ अभिनेता को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं थी। 

वीडियो में, वरुण को क्रिस को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए देखा जा सकता है, जहां उन्होंने उन्हें एक वीडियो कॉल पर मोमबत्ती बुझाने के लिए कहा। उन्होंने यह भी व्यक्त किया कि यह पहली जूम पार्टी थी, जिसका आयोजन अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा किया गया था। 

क्रिस प्रैट की आने वाली फिल्म के ट्रेलर से उत्साहित बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर वरुण धवन ने इसे देखने के बाद अपनी उत्सुकता साझा की है। वह लिखते हैं- 

प्रैट ने अभिनेता के साथ उनकी बातचीत और भारत में अपने सभी दोस्तों को याद करते हुए अपने ट्वीट का जवाब दिया है! 

जैच डीन द्वारा लिखित और क्रिस मैके द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एडविन हॉज, सैम रिचर्डसन, बेट्टी गिलपिन, मैरी लिन राजस्कब और रयान कीरा आर्मस्ट्रांग भी हैं। प्रैट, रॉब कोवान, ब्रैडली जे फिशर और ब्रायन ओलिवर ने एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर का पदभार संभाला है। वही, जूल्स डेली, डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग, डेविड एस गोयर, डॉन ग्रेंजर और एडम कोलब्रेनर द्वारा निर्मित है और सामंथा निसेनबोइम द्वारा सह-निर्मित है। अमेज़न प्राइम वीडियो 2 जुलाई, 2021 को विशेष रूप से द टुमॉरो वॉर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज करने के लिए तैयार है।

comments

.
.
.
.
.