Saturday, Jan 22, 2022
-->
varun-dhawan-is-not-going-to-marry-this-year-with-his-girlfriend-natasha

वरुण ने गर्लफ्रेंड नताशा संग शादी से किया इंकार, सामने आई ये बड़ी वजह

  • Updated on 3/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में कई शादियां देखने को मिलेंगी। इस साल मलाइका-अर्जुन (malaika arora and arjun kapoor) के अलावा वरुण धवन (varun dhawan) और नताशा दलाल (natasha dalal) की भी शादी की चर्चा जोरों-शोरों पर है। वहीं इस बात का खुलासा भी खुद वरुण धवन ने करण जौहर (karan johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (koffee with karan) में किया था। उन्होंने कहा था कि वो इस साल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy diwali 👷‍♂️👩🏻‍⚕️

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Nov 7, 2018 at 9:51am PST

वहीं अब खुद वरुण ने इस बात से इंकार करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि 'इस साल ऐसा नहीं होने जा रहा है। मैं ये नहीं कह रहा हूं कि मैं शादी नहीं करूंगा, लेकिन इतनी जल्द नहीं है। मैं कई फिल्में कर रहा हूं। मुझे इसके लिए सही समय तलाशने की जरूरत है।' 

कंगना पर किया पहलाज निहलानी ने ऐसा बड़ा वार, पढ़ें पूरी खबर

ऐसे में तो यही कहा जा सकता है कि वरुण फिलहाल अपना पूरा ध्यान फिल्मों पर देना चाहते हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो आजकल वो अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' (kalank) के प्रोमोशन में व्यस्थ चल रहे हैं। हाल ही में फिल्म के टीजर रिलीज किया है।

टीजर में सभी का किरदार दमदार नजर आ रहा है जिसे देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म की कहानी अंग्रेजों के दौर की कहानी है, जब लाहौर की हीरा मंडी के लोहारों ने बगावत कर दी थी। 

हाल ही में फिल्म के दो गाने 'घर मोरे परदेसिया' (ghar more pardesiya) और 'फर्स्ट क्लास' (first class) रिलीज किया गया था।

 

'घर मोरे परदेसिया' में आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तो वहीं 'फर्स्ट क्लास' की बात करें तो वरुण धवन और कियारा आडवाणी की केमस्ट्री शानदार नजर आ रही हैं और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

Video: डांस करते-करते निक-प्रियंका ने फेंका ऑडियंस पर केक

इससे पहले फैंस का एक्साइटमेंट बरकरार रखने के लिए फिल्म के मेकर्स ने एक-एक करके फिल्म के सभी किरदारों को रिवील किया था। बता दें कि आपको इस बात की भी जानकारी दें दे कि यह फिल्म यश जौहर और करण जौहर के ड्रीम प्रोजक्ट है। फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.