Monday, Jan 17, 2022
-->
varun-dhawan-reveals-that-alia-bhatt-does-not-charge-much

आलिया को फिल्मों में कम पैसे लेने पर बार-बार टोकते थे वरुण धवन, पढ़ें पूरी खबर

  • Updated on 9/19/2018

नई​ दिल्ली/टीम डिजिटल। बॅालीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा आजकल अपनी आगमी फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसी दौरान एक इंटरव्यू में हीरो और ह‍िरोइन की फीस को लेकर हुए सवाल पर वरुण ने आल‍िया से जुड़ी एक बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि आल‍िया को 'राजी' की सफलता के बाद ये एहसास हुआ कि वो भी एक बड़ी स्टार हैं। जबकि मैंने उसे पहले भी कई बार ऐसा बोला है। मैंने उससे यह भी कहा था कि तुम फिल्मों के लिए बहुत कम फीस लेती हो। अपनी फीस को बढ़ाओ। 

गोविंदा ने डेविड धवन को लेकर किए कई खुलासे, जानकर हो जाएंगे हैरान

वरुण ने आगे यह भी कहा कि 'सिर्फ आल‍िया ही नहीं, मैं तो कहता हूं कि दूसरी हीरोइनों को आगे आकर अपनी बात कहनी चाह‍िए, प्रोड्यूसर्स को उन्हें हीरो के बराबर फीस देनी ही चाह‍िए।'

याद दिला दें कि वरुण धवन और आल‍िया भट्ट ने अपने कर‍ियर की शुरुआत करण जौहर की फ‍िल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। जो कि सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद उन्होंने एक साथ 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' जैसी सफल फिल्में की है। अब ये दोनों एक बार फिर से करण जौहर की फ‍िल्म 'कलंक' में नजर आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म में वरुण और आलिया के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी लीड रोल में नजर आयेंगे। फिल्म 19 अप्रैल 2019 में रिलीज होगी। आपको यह भी जानकारी दे दें कि फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने सेट बनवाने के लिए पूरे 15 करोड़ रुपये खर्चे थें और इसे हुबहू पुरानी दिल्ली जैसा बनवाया है। 

अर्जुन कपूर की दादी ने ढूंढ ली उनके लिए दुल्हनिया
 
वहीं वरुण की फिल्म 'सुई धागा' की बात करें तो दोनों ने इस फिल्म में अपना बेहतरीन परफार्मेंस दिया है। ये दोनों सुपरस्टार गांव के भोले-भाले मौजी और ममता के भूमिका में है, जिनका सपना है कि वे अपना नाम दुनिया में बनाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

MAUJI and MAMTAA in Lucknow wearing Lucknowi chikankari @arjunkilachand. 12 days to go #sabbadhiyaahai

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Sep 17, 2018 at 2:12am PDT

अनुष्का एक एम्ब्रोइडर की भूमिका में है, जबकि वरुण एक दर्जी की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि  सुई धागा – मेड इन इंडिया 28 सितंबर को रिलीज होगी।


Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.