Tuesday, Jun 22, 2021
-->
varun dhawan shares a picture with his father david dhawan

वरुण धवन की पिता के साथ गोवा के बीच पर दिखी बेहद प्यारी बॉन्डिंग, देखें Photo

  • Updated on 2/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कुली न.1 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। वहीं हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वरुण के पिता डेविड धवन (david dhawan) भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। 

इस तस्वीर में वरुण और उनके पिता गोवा के बीच पर ATV की सवारी लेते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों के बीच ही बेहद प्यारी बॉन्डिंग देखने के लिए मिल रही है। वहीं इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए वरुण ने लिखा है- 'डैडी कूल'।

Mr Lele का पहला लुक आया सामने, कच्छे में नजर आ रहे हैं वरुण धवन

वरुण इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द 'कुली नंबर 1' (Coolie No.1) के रीमेक में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया गया है। तो वहीं फिल्म का डायरेक्शन वरुण के पिता डेविड धवन ही करेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है सारा और वरुण की ये cute तस्वीर

वहीं कुछ समय पहले सोशल मीडिया (social media) पर वरुण धवन की एक ऐसी तस्वीर सामने आई थी जोकि आग की तरह फैल रही थी। इस तस्वीर में वरुण धवन ने अपना हाथ उठाया हुआ था और हल्के डरे हुए भी नजर आ रहे थे। सबसे दिलचस्प बात ये है कि वरुण ने सिर्फ अंडरवियर पहना था और उनके एक हाथ से रिवॉल्वर लटक रही थी तो दूसरे में घड़ी है।

'स्ट्रीट डांसर 3डी' से वरुण और श्रद्धा का face off सॉन्ग हुआ रिलीज

बता दें कि ये तस्वीर उनकी आगामी फिल्म 'मिस्टर लेले' (mr. lele) का पहला लुक है जिसे वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म को शशांक खेतान (shashank khaitan) डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 1 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली है जोकि एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है सारा और वरुण की ये cute तस्वीर

वहीं वरुण और शशांक की जोड़ी तो हमाशा से ही बॉक्स ऑफिस (box office) पर हिट रही है। इससे पहले दोनों हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में काम किया है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। 

comments

.
.
.
.
.