'कलंक' की शूटिंग हुई खत्म, वरुण ने आलिया संग शेयर की यह तस्वीर

  • Updated on 1/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टार फिल्म 'कलंक' की शूटिंग पूरी हो चुकि है जिसकी जानकारी खुद वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर दी है। वरुण ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी और आलिया की तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ‘कलंक’ का रैपअप हो गया है। वहीं वरुण के करियर की यह अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म है जिसके लिए वरुण खुद काफी एक्साइटेड हैं।

बता दें कि फिल्म 'कलंक' एक ड्रामा फिल्म है। फिल्म में वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है।

 80s के लुक में रोमांस करते दिखे राजकुमार राव और फातिमा सना शेख

इस फिल्म के जरिए माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को तकरीबन 21 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर देखना काफी रोमांचक होगा।

बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वरुण की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वे जबरदस्त वर्कआउट कर रहे थे। वरुण ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें 'कलंक' की तैयारी में जोरों-शोरों से लगे हुए थे।

वीडियो में वरुण एब्स की ट्रेनिंग कर रहे थें जिसे शेयर करने के साथ वरुण ने लिखा था कि 'कलंक के लिए नाइट ट्रेनिंग। चार साल बाद ऐसा कैरेक्टर मिला है जिसके लिए मैं ट्रेनिंग लेने में उत्साहित हूं। जो मैं कर रहा हूं यह आप तब ही करें जब आप इसके यूज टू हो जाएं।'

मानव क्लोनिंग पर आधारित है कीनू रीव्स की यह फिल्म

बता दें कि फिल्म 'कलंक' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म की कहानी अंग्रेजों के दौर की कहानी है, जब लाहौर की हीरा मंडी के लोहारों ने बगावत कर दी थी। आपको इस बात की भी जानकारी दें दे कि यह फिल्म यश जौहर और करण जौहर के ड्रीम प्रोजक्ट है।

इस फिल्म का आईडिया यश जौहर ने 15 साल पहले तैयार किया था। फिल्म का नाम पहले 'शिद्दत' रखा गया था,लेकिन बाद में इसे 'कलंक' कर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.