Wednesday, Oct 20, 2021
-->
varun dhawan starer mr lele new poster out

Mr Lele का पहला लुक आया सामने, कच्छे में नजर आ रहे हैं वरुण धवन

  • Updated on 1/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया (social media) पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जोकि आग की तरह फैल रही है। इस तस्वीर में वरुण धवन ने अपना हाथ उठाए हुआ है और हल्के डरे हुए भी नजर आ रहे हैं। सबसे दिलचस्प बात ये है कि वरुण ने सिर्फ अंडरवियर पहना है और उनके एक हाथ से रिवॉल्वर लटक रही है तो दूसरे में घड़ी है। 

बता दें कि ये तस्वीर उनकी आगामी फिल्म 'मिस्टर लेले' (mr. lele) का पहला लुक है जिसे वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म को शशांक खेतान (shashank khaitan) डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 1 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली है जोकि एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी। 

वहीं वरुण और शशांक की जोड़ी तो हमाशा से ही बॉक्स ऑफिस (box office) पर हिट रही है। इससे पहले दोनों हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में काम किया है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। 

फिल्म के सभी गानें है सुपहिट
वहीं इन दिनों वरुण अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (street dancer 3d) को लेकर खूब चर्चा में छाए हुए हैं। फिल्म के सभी गानों यूट्यूब पर तहलका मचा रहे हैं।

वहीं हाल ही में फिल्म का नया गाना illegal weapon रिलीज किया गया है जिसमें श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) और वरुण धवन face off करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये गाना मशहूर पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस (jasmine sandlas) की सॉन्ग illegal weapon का रिक्रिएशन है।

ट्रेलर
वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर बेहद जबरदस्त है। बता दें फिल्म के ट्रेलर (trailer) को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में डांस भरपूर है।

फिल्म में वरुण धवन हिंदुस्तानी हैं और वहीं श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी हैं। प्रभुदेवा के आइकॉनिक सॉन्ग 'मुकाबला' को भी एक बार फिर रीक्रिएट किया गया है। वहीं फिल्म में नोरा और प्रभुदेवा का भी इंप्रेसिव लुक देखने को मिल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.