Saturday, Jan 22, 2022
-->
varun dhawan stunt for upcoming bollywood film collie no 1 high speed vote between shoots

कुली नंबर वन के हीरो वरूण धवन ने किया तेज रफ्तार वोट पर खतरनाक स्टंट

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नं.1 ( Coolie No 1) की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए एक वीडियो अपलोड कर अलग ही अंदाज में फिल्म का एक सीन शेयर किया है, जिसमें उन्होंने समंदर में हवा से बातें करती हुई वोट पर मस्ती भरे अंदाज में  'कुवंर महेंद्र प्रताप' (Kunwar Mahendra Pratap) से मिलाया। महेंद्र प्रताप कोई और नहीं खुद वरुण ही हैं, जो फिल्म में इस  किरदार निभा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KUWAR MAHENDRA PRATAP. In the middle of the ocean nearly fell off 🌊 🏊‍♂️ #coolieno1

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Aug 19, 2019 at 1:55am PDT

कश्मीर पर अपने विवादित बयान को लेकर ट्रोल हुईं सोनम कपूर, वीडियो वायरल

वीडियो में वरुण तेज रफ्तार वोट पर खड़े होकर बता रहे हैं कि उनकी फिल्म कुली नं.1 की शूटिंग साउथ-चाइना सी (South China Sea ) में चल रही है। इसके साथ ही वे फिल्म के किरदार महेंद्र प्रताप से मिलवाते हैं। और अपने हाथ में पहनी दो सोने की अंगूठी दिखाते हुए कहते हैं कि ये नकली हैं।

Image result for वरुण धवन सारा अली खान

 वरुण इतने तक ही नहीं रुके, उन्होंने हवा से बातें करती वोट में एक हैरतअंगेज स्टंट कर साबित कर दिया। फिल्म में आपको एंटरटेनमेंट के साथ और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा। इस दौरान उन्होंने खुद को लगभग आधे से ज्यादा समंदर में उतार दिया। इंस्टाग्राम पर वीडियो के कैप्शन में वरुण ने लिखा, "कुंवर महेंद्र प्रताप समंदर के बीच में लगभग गिर ही गए थे।"

नहीं पहुंच पाए करोड़पति के मंच पर तो न हो मायूस, घर बैठे ऐसे जीत सकते हैं करोड़ों रुपये

साल 1995 में दर्शकों के दिल में जगहा बना चुकी गोविंदा की फिल्म कुली नंबर-1 का रीमेक डेविड धवन बना रहें हैं। इस फिल्म के हिरो वरुण के साथ सारा अली खान ( Sara Ali Khan) भी होगीं। फिलहाल इस फिल्म के पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किए जा चुके हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म कुली के बारे में चर्चा करते हुए  वरुण ने कहा-  "जब हम ऐसी कोई फिल्म बनाते हैं तो आइडिया ये होता है कि इसका सार पहले जैसा ही हो। लेकिन ऐसा होने के बावजूद ये फिल्म पूरी तरह से अलग है। ये रीमेक नहीं है ये बस उस फिल्म की कहानी पर आधारित है। लेकिन फिल्म का नाम एक जैसा है।"

सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के मेकर्स ने फिल्म के करैक्टर पोस्टर के साथ बढ़ाया प्रशंसकों का उत्साह!

एक और इंटरव्यू के दौरान वरुण ने कहा- "मैं बस वो फन वापस लाना चाहता हूं जो हम सभी ने गोविंदा की कुली नंबर 1 देखने समय किया था। इसीलिए मेरे पिता भी इस फिल्म को करने के लिए तैयार हुए। उन्होंने फिल्म में काफी चीजों को बदला है। उन्होंने खुद को भी बदल दिया है।  वो इकलौते हैं जिन्हें इस फिल्म के सुर पता हैं।"

वरुण और सारा एक साथ पहली बार इस फिल्म में नजर आएंगे। ये फिल्म सभी सिनेमाघरों में 1 मई 2020 को रिलीज होगी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.