Sunday, Mar 07, 2021
-->
varun dhawan to tied the knot with girlfriend natasha dalal on 24th january

इस दिन शादी करने जा रहे वरुण और नताशा, 22 से लेकर 26 जनवरी तक चलेगा जश्न

  • Updated on 1/16/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के हॉट कपल वरुण धवन (varun dhawan) और नताशा दलाल (natasha dalal) इन दिनों खूब चर्चा में छाए हुए हैं। पिछले लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब बहुत जल्द दोनों शादी करने वाले हैं, दोनों की शादी की डेट सामने आ गई है। वरुण और नताशा 24 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि डेविड धवन के एक करीबी दोस्त ने की है। 

सादगी से होगी
खबरों के अनुसार डेविड के दोस्त ने बताया, 'मेरे पास कई दिन से पत्रकारों के फोन आ रहे हैं और मैं उन्हें कह रहा हूं कि यह सिर्फ अफवाह है। लेकिन मैं आपसे झूठ नहीं बोल सकता। जी हां, वरुण 24 जनवरी को अलीबाग में शादी कर रहे हैं। अब वो कितना इंतजार करेगा। कोविड कहीं नहीं जाने वाला।

इसी महीने शादी करने वाले हैं वरुण-नताशा, अलीबाग में होटल किया बुक, पढ़ें कितने मेहमान होंगे शामिल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन की दुल्हनिया खुद Design करेंगी अपनी शादी का लहंगा
बता दें कि यह बिग फैट पंजाबी वेडिंग पूरे 5 दिन तक चलेगी जहां शादी के सारे फंक्शन होंगे। इसके लिए होटल की बुकिंग 22 से लेकर 26 जनवरी तक की गई है जिसमें दोनों परिवारों के बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे। इसी बीच एक खास खबर सामने आई है। ये तो सभी जानते हैं कि नताशा दलाला एक फैशन डिजाइनर हैं और ऐसे में वह अपने शादी का लहंगा खुद ही डिजाइन करने वाली हैं। एक रिपोर्ट की माने तो अपने सभी ब्राइडल आउटफिट्स को नताशा खुद ही तैयार करेंगी। 

वहीं महामारी कोरोना वायरस की वजह से शादी में कम से कम मेहमान शामिल होंगे। वरुण और नताशा चाहते हैं कि शादी का कार्यक्रम में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हों, इस वजह से उन्होंने कम से कम लोगों को इनवाइट किया गया है। बताया जा रहा है कि शादी में सिर्फ 200 खास मेहमान ही बुलाए गए हैं। वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी। 

क्या रियल लाइफ में भी जल्द ही आने वाली है 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', वरुण धवन ने किया ये एलान

करण जौहर के शो में किया खुलासा
वहीं बता दें कि दोनों स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। एक इंटरव्यू के दैरान वरुण ने बताया था कि जब वह क्लास 6 में पहली बार नताशा से मिले थे। वहीं 11वीं- 12वीं तक वह अच्छे दोस्ते थे फिर धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।  'कॉफी विद करण' में अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा था कि 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं। इस जवाब पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वह मेरे लिए बहुत इमोशनल पल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग 'मेरी सासों में तू हैं समाया' गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लिए खड़े रहेंगे।' 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

अपने लिए एक आशियाने की खोज में हैं वरुण-नताशा, क्या अक्षय कुमार के बनेंगे पड़ोसी

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

Coolie No.1 का मजेदार है ट्रेलर, गोविंदा-करिश्मा के गाने पर धमाल मचाते दिखे वरुण-सारा 

Exclusive Interview : फुल फैमिली एंटरटेनर है वरुण और सारा की 'कुली नंबर 1' 

'कुली नं 1' के आगे फिकी पड़ी सारी फिल्में, निगेटिव रिव्यूज के बाद भी बनाया नया रिकॉर्ड 

OMG! वरुण-सारा स्टारर फिल्म Coolie no. 1 को मिली सबसे कम IMDB रेटिंग 

'कुली न. 1' को लोगों ने बताया 'घटिया', ट्विटर पर धड़ल्ले से वायरल हुए Memes 

Video: सारा को लेकर इन सेलेब्स ने वरुण को दी थी चेतावनी, एक्टर का बड़ा खुलासा 

Film Review: गोविंदा वाला मजा नहीं दे पाई वरुण-सारा की 'कुली नंबर 1'

 

comments

.
.
.
.
.