Friday, Dec 09, 2022
-->
varun-on-kalank-poor-box-office-collection

'कलंक' के फ्लॉप होने पर बेहद दुखी थे वरुण, दोस्तों ने किया कुछ ऐसा कि हो गया मूड फ्रेश

  • Updated on 5/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करण जौहर (karan johar) की इस साल की सबसे चर्चित फिल्म 'कलंक' (kalank) दर्शकों के उम्मीद पर खड़ी नहीं उतर पाई और बॉक्स ऑफिस (box office) पर बुरी तरह से पिट गई। वहीं अब पहली बार फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे वरुण धवन (varun dhwan) ने पहली बार 'कलंक' के गिरते कलेक्शन के बारे में बात करते हुए नजर आएं।

उन्होंने कहा कि 'मेरा 32वां बर्थडे था लेकिन मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा था। मैं फिल्म की असफलता से थोड़ा दुखी था। मैं सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि इस पर कैसे रिएक्ट करूं।'

वरुण ने आगे ये भी बताया कि बर्थडे पर मेरे दोस्त मेरे पास आए और कहा कि अपना बैग पैक करो। मैंने उनसे पूछा कि हम कहां जा रहे हैं तो उन्होंने कहा थाईलैंड। डेढ़ घंटे के सफर के बाद हम थाईलैंड पहुंच गए और अब सब ठीक है।' 

गर्लफ्रेंड के प्रेग्नेंट होने के बाद एक्स वाईफ संग बैंक में दिखे अर्जुन रामपाल, जानें पूरा माजरा

बता दें कि इससे पहले 'कलंक' की असफलता को लेकर आलिया भट्ट (alia bhatt) का भी बयान सामने आ चुका है।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा है कि 'जनता की अदालत आखिरी अदालत होती है। अगर जनता को फिल्म पसंद नहीं आई तो यह जाहिर सी बात है कि फिल्म अच्छी नहीं होगी। हमें इस सच्चाई को स्वीकारते हुए आगे बढ़ना चाहिए, ताकि हम अपनी अगली फिल्म में अपने फैंस को निराश ना करें। 

Video: बेटे संग मस्ती करते दिखे शाहिद कपूर, मिला फैमली मैन का टैग

फिल्म ने अपने पहले दिन पर 21 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ फिल्म 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। लेकिन उसके बाद फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार गिरता ही गया। आपतो जानकारी दे दें कि 150 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 100 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई ।

फिल्म में आलिया भट्टृ रूप के किरदार में और वरुण धवन (Varun Dhawan) जफर के किरदार में नजर आ रहे हैं। इनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), संजय दत्त (Sanjay Dutt), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.