Sunday, Apr 21, 2019

9 सालों में पहली बार वरुण ने बताई आलिया और अपने रिश्ते की सच्चाई, भावुक हुआ माहौल

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'कलंक' (kalank) को लेकर फैंस का इंतजार खत्म होने ही वाला है क्योंकि कल यानि कि 17 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में कलंक के स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। इसी बीच पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स (punjab kesari/navodaya times) से बातचीत के दौरान वरुण ने अपने और आलिया के रिश्ते के बारे में भी खुलकर बाते कीं।

Navodayatimes

वरुण ने कहा कि 'हम दोनों को सिनेमा से बेहद प्यार है। फिर चाहे कोई भी छोटी सीन ही क्यों ना हो, हम दोनों उस सीन को अलग तरीके से करने के लिए अपनी जान लगा देते हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने आलिया की तारीफ करते हुए ये भी कहा कि 'आलिया काफी मेहनती लड़की है। आलिया की खासियत ये है कि इनके साथ मैं कभी भी एक्टिंग नहीं कर पाता वरना वो मुंह बनाने लगती हैं। मुझे उनके साथ ईमानदार रहना पड़ता है।' 

इस वजह से शाहरुख की 'जीरो' को भेजा गया बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में

वहीं जब वरुण ने आलिया को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताया तो इसपर आलिया ने फौरन कहा कि 'पूरे 9 सालों ने वरुण ने पहली बार मुझे दोस्त बोला है।' 

Navodayatimes

इसके अलावा 'कलंक' के इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान वरुण मजाक में आलिया के बाल खिंच रहे थें। तभी आलिया के मुंह से निकलता है- ''रण...वरुण मत करो।'

जिसके बाद आलिया शर्मा जाती हैं और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया से पूछा गया कि उनकी रणबीर (ranbir kapoor) से शादी कब होगी? इस पर उन्होंने कहा कि 'इस बारे में मेरा अभी कोई ख्याल नहीं है। ऐसा कुछ नहीं है कि मैं शादी से परहेज करती हूं पर फिलहाल मैं इसके बारे में कुछ नहीं सोचना चाहती।

  कंगना के लगातार वार पर आलिया के फैंस ने कहा- 'बिल्कुल राखी सावंत होती जा रही है'

आलिया से ये भी पूछा गयाा कि 'कलंक' में उन्होंने अपने लुक और किरदार के लिए क्या तैयारियां की थी? जिस पर आलिया ने कहा कि इस फिल्म से पहले मुझे कई फिल्म और टीवी शो देखने के लिए कहा गया था।' तो उन्होंने बताया कि अपने लुक्स की तैयारी उन्होंने टीवी शो 'जिंदगी गुलजार है' (zindagi guljar hai) कि एक्ट्रेस को देखकर की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.