Tuesday, Dec 06, 2022
-->
veena malik tweets brutality indian soldiers kashmir gets trolled

जम्मू-कश्मीर मामले पर वीना मलिक ने किया ये शर्मनाक Tweet

  • Updated on 8/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस फेम वीना मलिक (Veena Malik) अपनी विवादास्पद बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में वीना ने भारतीय सेना के खिलाफ एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि कश्मीर और कश्मीरियों के खिलाफ भारतीय सेना के किए जा रहे ज़ुल्म के लिए। 

वीना मलिक ने किया भारतीय सेना और कश्मीर के लिए भद्दा ट्वीट,  ट्विटर पर बवाल ! 1

वीना मलिक को अपने  ट्वीट  पर मिल रहे हैं ऐसे जवाब
वहीं इस पर वीना को अपने इस ट्वीट पर जवाब मिलने भी शुरु हो गए। बता दें कुछ लोगों ने उन्हें भारत वापस आने की सलाह दी। तो वहीं कुछ ने उनको उनका भारत में उनका समय याद दिला दिया।

इससे पहले भी लाइमलाइट का हिस्सा बनी वीना मलिक
 वहीं इससे पहले भी भारत के जाने-माने रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन4 में शिरकत कर चुकी वीना मलिक अपने ट्वीट करके एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं। इस बार उन्होंने चुनाव से पहले ही इमरान खान को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बना दिया है।

'छिछोरे' ट्रेलर को देख लोगों ने बनाया मजाक, कहा- गरीबों का स्टूडेंट ऑफ द ईयर

इस आम चुनाव को लेकर पाकिस्तानी मतदाताओं में खास उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है। सुरक्षा को लेकर भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। कई कट्टर मौलवियों सहित 12,570 से अधिक उम्मीदवार संसद और चार प्रांतीय विधानसभाओं के लिए चुनावी मैदान में हैं। नेशनल असेंबली के लिए 3,675 और प्रांतीय विधानसभाओं के लिए 8,895 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। 

सिगरेट के बाद अब दारु को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, यूजर बोले- दीदी का अस्थमा ठीक हो गया है'

इस बार मतदाताओं को रिझाने के लिए हर पार्टी अपने प्रचार के लिए टीवी, रेडियो, अखबार, होर्डिंग्स, पोस्टर्स, व्हाट्सएप और सोशल मीडिया पर जोर आजमाइश कर रही है। इस क्रम में इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी (पीटीआई) से उम्मीदवार सरदार अब्बास डोगर ने अपनी तस्वीर के साथ प्रचार के अपने पोस्टर में बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित का भी फोटो लगाया है।

जम्मू-कश्मीर में तनावपूर्ण स्थिति के बीच अनुपम खेर ने किया ट्वीट, कहा- शुरुआत हो चुकी है

आपको बता दें कि पाकिस्तान में चुनाव से पहले एक सर्वें कराया गया था जिसके अनुसार पाकिस्तान में 29%  लोगों ने इमरान खान का समर्थन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.