Sunday, Nov 28, 2021
-->
vegetarian sonu sood bollywood actor laughed on a mutton shop open in his name aljwnt

शाकाहारी सोनू सूद के नाम पर खुली मटन शॉप, वीडियो देख एक्टर ने दिया ये मजेदार रिएक्शन!

  • Updated on 5/31/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) जिस तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं, उसके कारण वो सभी के दिलों में बस चुके हैं। उनके लिए लोगों की दीवानगी इस कदर बढ़ चुकी है कि कहीं उनके लिए मंदिर बनाया जा रहा है तो कहीं उनके नाम पर दुकानें खोली जा रहीं हैं। वहीं हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर ना सिर्फ सोनू मजाकिया हो गए बल्कि उनके फैंस के चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ गई।

सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो साउथ के एक न्यूज चैनल का है जिसमें दिखाई दे रहा है कि वहां के एक शख्स ने सोनू सूद के नाम एक मटन शॉप खोली है। दुकान के बाहर उस शख्स ने सोनू सूद का बैनर भी लगाया हुआ है। इसमें सोनू सूद की एक बड़ी सी तस्वीर नजर आ रही है जिसमें वो ब्लू शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही सोनू सूद की नजर इस वीडियो पर पड़ी उन्होंने बहुत ही मजाकिया अंदाज में रिएक्ट करते हुए इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

सोनू सूद ने कोरोना मरीजों के इलाज को लेकर डॉक्टरों से पूछे अहम सवाल, आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर!

सोनू सूद ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात
सोनू सूद ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बहुत ही मजाकिया अंदाज में लिखा- मैं शाकाहारी हूं...और मटन शॉप मेरे नाम पर? क्या मैं कुछ शाकाहारी शुरू करने में इनकी मदद कर सकता हूं? सोनू सूद के ट्वीट करते ही ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और एक्टर के फैंस इस पर जमकर रिएक्शन देने लगे।

सोनू सूद ने फ्रांस से मंगवाए ऑक्सीजन प्लांट्स
भारत में सबसे ज्यादा हो रही ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए सोनू सूद (Sonu sood) ने एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए फ्रांस से ऑक्सीजन प्लान्ट्स मंगवाए हैं। वैसे इससे पहले वे चीन की मदद से भारत तक ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स भी मंगवा चुके हैं। सोनू सूद ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस बारे में जानकारी दी है। सोनू ने कहा कि देश में ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए कई सारे ऑक्सीजन प्लांट्स मंगाए गए हैं। इससे देशभर में जो ऑक्सीजन की शॉर्टेज की परेशानी खत्म हो जाएगी।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

comments

.
.
.
.
.