Tuesday, Jul 05, 2022
-->
viacom18 studios teams up with taapsee pannu outsiders films for dhak dhak sosnnt

तापसी पन्नू की Dhak Dhak का फर्स्ट लुक आउट, Dia Mirza संग बाइक राइड करती दिखीं ये एक्ट्रेसेस

  • Updated on 5/16/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स में बनने जा रही फिल्म ‘धक धक’ की घोषणा की है। थोड़े देर पहले फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है जिसमें फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा, संजना सांघी और रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) लीड रोल में नजर आ रही हैं।

तापसी पन्नू की 'धक धक' का फर्स्ट लुक आउट
फिल्म के पहले पोस्टर में चारों एक्ट्रेसेस अलग अलग बाइक पर राइड करते हुए नजर आ रही हैंं। वहीं फिल्म का यह पहला लुक फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है क्योंकि इन चारों अभिनेत्रियों का यह अवतार काफी अलग है। बता दें कि फिल्म को तरुण डुडेजा डायरेक्ट करेंगे तो वहीं परिजत जोशी ने इसकी कहानी लिखी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए वायकॉम18 स्टूडियोज के सीओओ अजीत अंधारे कहते हैं, “धक धक चार महिलाओं की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो अपने कोकून से बाहर निकलकर यात्रा करती है और आत्मनिरीक्षण और रोमांच की इस यात्रा के माध्यम से खुद को खोजती है। यह एकदम सही स्क्रिप्ट थी और हमारी कहानी के डीएनए के साथ अच्छी तरह से मेल खाती है।”

निर्माता तापसी पन्नू कहती हैं कि ''आउटसाइडर्स फिल्म्स में हमारा लक्ष्य ऐसी फिल्में बनाना है जो अर्थपूर्ण और मनोरंजक हों। हमने दर्शकों को एक ऐसा दृश्य अनुभव देने का प्रयास किया है जो उन्होंने शायद ही कभी स्क्रीन पर देखा हो। धक धक चार महिलाओं की कहानी बताती है जो महसूस करती हैं कि स्वतंत्रता का स्वामित्व होना चाहिए और कभी नहीं दिया जाना चाहिए। चश्मे बद्दूर, शाबाश मिठू और अब धक धक तक फिल्म उद्योग में वायकॉम18 स्टूडियोज मेरे सफर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। वायकॉम18 स्टूडियोज और अजीत में, हमारे पास एक ऐसा साथी है जिसकी अलग-अलग सिनेमा के प्रति एक महान दूरदर्शिता है। मुझे यकीन है कि यह सवारी एक समृद्ध यात्रा होगी।"

निर्माता प्रांजल खंडड़िया कहते हैं, ''वायाकॉम18 स्टूडियोज के साथ साझेदारी आउटसाइडर्स फिल्म्स के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं और दर्शकों के लिए बड़े पर्दे पर बेहतरीन अनुभव वापस ला रहे हैं। धक धक चार मजबूत पात्रों और सुरम्य स्थानों में एक यादगार बाइक की सवारी के बारे में अपनी तरह की पहली कहानी है। धक धक निश्चित रूप से हमारे दर्शकों को आकर्षित करेगा।”

comments

.
.
.
.
.