Tuesday, Jan 25, 2022
-->
vicky katrina haldi to be a grand pool party tonight sosnnt

आज है विक्की-कैटरीना की हल्दी, रात में होगी जबरदस्त Pool Party

  • Updated on 12/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कैटरीना कैफ (katrina kaif) और विक्की कौशल (vicky kaushal) की शादी की रश्में शुरू हो चुकी हैं। कल यानी 9 दिसंबर को दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। वहीं आज 8 दिसंबर को उनकी हल्दी सेरेमनी (vicky katrina haldi) है जो बड़े धूमधाम से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस में होगी। 

अपनी शादी में इतना मंजिला Cake कट करेंगे कैटरीना-विक्की, यहां पढ़ें शादी का Menu

आज डिनर के बाद रात में होगी पूल पार्टी
वहीं हल्दी की रस्म के बाद मेहमानों के लिए डिनर का आयोजन किया जाएगा, जो 8 बजे के करीब होगा। इसी बीच शादी को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। इस रॉयल वेडिंग को और भी खास बनाने के लिए डिनर के बाद मेहमानों के लिए एक शानदार पूल पार्टी (vicky katrina pre wedding party) का आयोजन भी किया गया है। वहीं शादी को प्राइवेट रखा गया और इस बात पर पूरा ध्यान दिया गया कि एक भी फोटो लीक ना हो पाए।  

Inside Katrina Kaif Vicky Kaushal rumoured wedding destination Six Senses  Fort Barwara Sawai Madhopur pics | Travel News – India TV

खबरें तो यह भी हैं कि दूल्हा-दुल्हन की वेडिंग के लिए 5 फीट का केक (katrina vicky wedding cake) तैयार जाएगा। इस केक को बनाने का जिम्मा इटली के स्पेशल शेफ दिया गया है। बता दें कि कैटरीना-विक्की की शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है और इन महमानों को शादी में खास खाना परोसा जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई से 300 क्रोकरी के सेट भी मंगवाए गए हैं। 

सुगंधा मिश्रा ने Katrina-Vicky की शादी का उड़ाया मजाक, वीडियो हो रहा वायरल

इतना ही नहीं, इस शाही शादी में कई तरफ के डिशेज बनवाए जा रहे हैं जिसके लिए अलग-अलग राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं। बात दें कि कर्नाटक से लाल केले, मशरूम, पालक और गोभी समेत कई अन्य सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं शादी में कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं। शादी में रजवाड़ी फूड भी परोसे जाएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.