Monday, Mar 30, 2020
vicky kaushal and ayushmann upcoming movie to be released on same date

दो नेशनल अवॉर्ड विनर्स के बीच 21 फरवरी को होगा मुकाबला, कौन मारेगा बाजी

  • Updated on 2/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस शुक्रवार यानि 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में दस्तक देने वाली हैं। जी हां, एक है बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल (vicky kaushal) की फिल्म 'भूत पार्ट वन' (bhoot part one)।

दो नेशनल अवॉर्ड विनर्स के बीच होने जा रहा मुकाबला
जी हां, इसको देखकर कहना गलत नहीं होगा कि इस शुक्रवार दो नेशनल अवॉर्ड विनर्स के बीच मुकाबला होने वाला है। अब आखिर ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों ही एक्टर्स की फिल्मों को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। 

इन फिल्मों के लिए आयुष्मान- विक्की को मिला नेशनल अवॉर्ड
बता दें आयुष्मान ने  पिछले साल फिल्म 'अंधाधुन' (2018) के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता था। आयुष्मान ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी सबका दिल जीत लिया है। वहीं विक्की को 'उरी द सर्ज‍िकल स्ट्राइक' के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। 

इस फिल्म में नजर आएंगे आयुष्मान
वहीं आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (shubh mangal zyada saavdhan) में नजर आएंगे। बता दें ये फिल्म 2016 में आई हिट फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। 

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने बेटे से पूछा Gay का मतलब, कुछ ऐसा था विराजवीर का Reaction

वहीं कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था जो की बेहद मजेदार था।

देखें ट्रेलर
ट्रेलर में गे कपल की कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कार्तिक नाम का लड़का एक गे है और वह अमन को अपना दिल दे बैठता है। अमन अपने परिवार में भी इस बात को बता देता है कि वह कार्तिक से प्यार करता है। लेकिन फिल्म के ट्रेलर में मजा जब आता है जब अमन के घर वाले उसकी शादी एक लड़की से करा देते हैं। बता दें कार्तिक अपने प्यार को जीतने की हर मुमकिन कोशिश करता है। अब ये देखना इंट्रस्टिंग होगा कि दोनों मिलकर अमन के घर वालों को कैसे मनाते हैं।

अपने करियर को लेकर विक्की कौशल ने कही ये बड़ी बात- मैं कोई योजना नहीं बनाना चाहता

इस फिल्म में नजर आएंगे विक्की
वहीं विक्की के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म  'भूत पार्ट 1' (bhoot part 1) में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो काफी डरावना है। 

देखें ट्रेलर
ट्रेलर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वह वाकई में डरावना है। फिल्म में विक्की का नाम  पृथ्वी है  जो  सर्वेइंग ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। बता दें ट्रेलर में दिखाया गया है कि मौसम खराब होने के कारण से सी बर्ड नाम की शिप मुंबई के जुहू बीच पर आ जाती है। वहीं इसके बाद विक्की इस शिप की खोजबीन में लग जाते हैं जहां अचानक से वह  भूतों की चुंगल में फंस जाते है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.