Monday, Aug 15, 2022
-->
vicky kaushal and katrina kaif celebrate their first lohri

न्यूलीवेड कपल कैटरीना-विक्की ने कुछ ऐसे मनाई पहली लोहड़ी, फोटोज हो रही वायरल

  • Updated on 1/14/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नए साल की शुरुआत के साथ ही त्योहारों की भी शुरुआत हो गई है। साल का पहला त्योहार लोहड़ी (Lohri) का पर्व हर साल की तरह इस बार भी धूमधाम से मनाया गया। लोहड़ी के मौके पर  हर तरफ बस रौनक ही रौनक नजर आई। साल 2022 में कोरोना के चलते त्योहार की रौनक थोड़ी सी फीकी रही। वहीं न्यूलीवेड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की यह पहली लोहड़ी थी जो उन्होंने खूब धूमधाम से मनाई।

सेलिब्रेशन की तस्वीरों को कपल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान कैटरीना ट्रेडिशनल लुक में दिखी।उन्होंने रेड सूट पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने जैकेट कैरी की है। वहीं विक्की ब्लैक हूडी और ट्रैक पैंट पहने हुए हैं। तस्वीरों में दोनों लोहड़ी के लिए जलाई आग के पास खड़े दिख रहे हैं।

इस दौरान विक्की कैटरीना के कंधे पर हाथ रखे हैं और कैटरीना पति की बाहों में लिपटी खिलखिलाती नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाई हुईं हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में बेहद निजी तरीके से सात फेरे लिए थे। जहां परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। 
 

comments

.
.
.
.
.