Sunday, May 26, 2019

B'day Special: पढ़ें एक्टर न बनते तो आज क्या होते विक्की कौशल

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विक्की कौशल (Vicky kaushal) के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। आज हर दूसरी फिल्म से उनका नाम जुड़ रहा है। विक्की ने कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली। आज विक्की अपना 31 वां जन्मदिन (birthday) मना रहे हैं। लाखों लड़किया विक्की पर मरती हैं। आइए इस मौके पर आपको बताते है उनसे जुड़ी कुछ खास बातें- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Not so vanilla... 😋

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on May 13, 2019 at 8:09pm PDT

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Munda lashkaare maarda! 🌚

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Mar 26, 2019 at 6:50am PDT

- मुंबई में जन्में विक्की कौशल ने इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलिकॉम से इंजीनियर की। लेकिन वह तो एक अभिनेता बनना चाहते थे। इसके बाद में रंगमंच के साथ जुड़ गए।

- विक्की, किशोर नामित कपूर की एक एक्टिंग वर्कशॉप से जुड़ गए। इसके अलावा विक्की ने एक शॉर्ट फिल्म गीक आउट में काम किया और 'लव शव ते चिकन खुराना' और 'बॉम्बे वेलवेट' जैसी फिल्मों में छोटी भूमिका निभाई। 

- विक्की ने बॉलावुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'मसान' से की। इस फिल्म के लिए विक्की को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवार्ड्स के तहत बेस्ट मेल डेब्यू पुरुस्कार से नवाजा।

- विक्की ने फिल्म 'जुबान' और 'रमन राघव 2.0' जैसी फिल्मों में भी काम किया। इसके अलावा विक्की की मनमर्जियां, राजी, लस्ट स्टोरीज, संजू, उरी जैसी हिट फिल्में भी आईं।

- 2010 में विक्की ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में सहायक एक्टर का काम किया। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि नीरज घयावन इस फिल्म में सहायक निदेशक थे। जब नीरज ने अपनी फिल्म 'मसान' पर काम करना शुरू किया तो उन्होंने विक्की को भी ऑडिशन के लिए बुलाया। पहले नीरज को लगा था कि इस किरदार में विक्की ठीक नहीं लेगेंगे। क्योंकि वे ठेठ पंजाबी हैं और किरदार बनारस के छोटे से शहर के लड़के का है। लेकिन जब उन्होनें ऑडिशन दिया तो वे विक्की की एक्टिंग देखकर हैरान रह गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Humbled in the presence of Honourable PM @narendramodi ji 🇮🇳🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Jan 10, 2019 at 10:41am PST

- हाल ही में विक्की की पर्सनल लाइफ को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के साथ ब्रेकअप कर लिया है। जिसके बाद से हरलीन डिप्रेशन में चली गई हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.