Sunday, Dec 04, 2022
-->
vicky kaushal film bhoot part 1 poster is a copy of jallikattu  film

इस फिल्म से मिलता जुलता है विक्की कौशल की फिल्म Bhoot part 1 का नया पोस्टर, लोगों ने किया ट्रोल

  • Updated on 1/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'उरी' फेम विक्की कौशल (vicky kaushal) इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म 'भूत पार्ट 1' (Bhoot part 1) का नया पोस्टर शेयर किया है जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। 

शूजित सरकार के साथ काम करने को उत्साहित हैं विक्की कौशल, कहा- किसी सपने से कम नहीं...

इस फिल्म की कॉपी है 'भूत' का नया पोस्टर
वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इस पोस्टर को फिल्म 'जल्‍लीकट्टू' का कॉपी बता रहे हैं और सोशल मीडिया (social media) पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि इस पोस्टर में विक्की शैतानों के चंगुल में नजर आ रहे हैं जोकि 'जल्‍लीकट्टू' के पोस्टर से काफी हद तक मिलता जुलता है।

फिल्म में विक्की के अपोजिट भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) नजर आएंगी। बता दें कि ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म को भानू प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है। वहीं करण जौहर और शशांक खेतान (shashank khaitan) मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इसके अलावा विक्की करण जौहर (karan johar) की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' (takht) की तैयरियों में भी जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि फिल्म में औरंगजेब का किरदार निभा रहे विक्की घुड़सवारी सीख रहे हैं। 

सामने आया रोंगटे खड़े कर देने वाला विक्की-भूमि की हॉरर फिल्म का पोस्टर

विक्की ले रहे हैं ट्रेनिंग
जी हां, विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्टोरी शेयर की थी जिसमें वो घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेते हुए नजर आ रहे थे। वहीं फिल्म में रणवीर सिंह (ranveer singh), करीना कपूर खान (kareena kapoor khan), आलिया भट्ट (alia bhatt), भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar), जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) और अनिल कपूर (anil kapoor) नजर आने वाले हैं। 

आपको ये भी बता दें कि फिल्मों के अलावा विक्की कौशल इन दिनों कैटरीना कैफ (katrina kaif) के साथ अपने अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं। बी-टाउन के गलियारों में दोनों के अफेयर्स के चर्चे जोरों-शोरों से हैं। दोनों को कई बार साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। फिर चाहे बात हम किसी अवार्ड शो की करें या पार्टियों की, दोनों की साथ में कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने भी आई हैं। 

पूरी हुई विक्की कौशल की इस भूतिया फिल्म की शूटिंग, इस दिन होगी रिलीज

इस बायोपिक में भी विक्की कौशल आएंगे नजर
वहीं 'उरी' की ग्रैंड सफलता के बाद विक्की का करियर ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है। हाल ही में नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2019 (national film awards 2019) का दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजन किया गया था जहां विक्की कौशल को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। 

इसके अलावा विक्की बहुत जल्द 'सरदार उधम सिंह की बायोपिक' (udham singh biopic) में नजर आने वाले हैं। फिल्म की बात करें तो फिल्म क्रांतिकारी उधम सिंह की बायोपिक है, जिसने 1940 के नरसंहार का बदला लेने के लिए 1940 में ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर की हत्या कर दी थी।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.