Tuesday, Jan 31, 2023
-->
vicky kaushal hugs punjab''''s katrina kaif, both look amazing in yellow outfits

पंजाब की कैटरीना कैफ को विकी कौशल ने लगाया गले, येलो आउटफिट में दोनों लगे कमाल

  • Updated on 12/2/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। विक्की कौशल और शहनाज़ गिल को पीले रंग के आउटफिट पहने देखा गया, क्योंकि उन्होंने शहनाज़ गिल के साथ उनके शो देसी वाइब्स को फिल्माया था। यहां देखें कि विक्की और शहनाज़ ने कैसे प्रतिक्रिया दी जब पपराज़ी ने उन्हें 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहा।

एक दिवाली पार्टी में एक साथ तस्वीरें खिंचवाने के हफ्तों बाद, विक्की कौशल और शहनाज़ गिल ने अपने शो, ‘देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल’ के लिए फिर से काम किया। बीते बुधवार को कलाकारों ने शो के आगामी एपिसोड के लिए शूटिंग की, जहां उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिए। उनकी बातचीत का एक वीडियो, जहां विक्की और शहनाज़ ने उन्हें 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहे जाने पर फीडबैक दी, ऑनलाइन साझा किया गया था।

इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट ने अपने शो में विक्की कौशल का स्वागत करते हुए शहनाज़ गिल की एक क्लिप साझा की। जब वह विक्की के साथ पोज देने के लिए इंतजार कर रही थी, तो एक फोटोग्राफर ने अभिनेता-मेजबान से कहा, "शहनाज जी थोड़ा घबराए हुए लग रहे हो, थोडा स्माइल।" इससे पहले कि वह विक्की को गले लगाती, शहनाज़ ने पपराज़ो को जवाब देते हुए कहा, "नहीं, विक्की कौशल क्या मेरे पापा हैं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जहां दोनों गले मिले और साथ में तस्वीरें खिंचवाईं, वहीं एक पैपराजो चिल्लाया, 'पंजाब की कैटरीना कैफ'। जबकि शहनाज़ अभिनेता के सामने विक्की की पत्नी कैटरीना की तुलना में असहज दिख रही थी, शहनाज़ ने उसे धन्यवाद दिया और उसके कहने के बाद उसे कसकर गले लगा लिया, "ये भारत की शहनाज़ गिल है (वह भारत की शहनाज़ गिल है)।" शहनाज ने विक्की से कहा, 'थैंक यू, थैंक यू सो मच।' एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "कैटरीना कैफ अलग है, शहनाज गिल एक ही हैं... हम दोनों को प्यार करते हैं।" एक अन्य ने कहा, "इस एपिसोड का इंतजार नहीं कर सकता।"

शहनाज ने अपने अपकमिंग चैट शो से अपनी और विक्की की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी साझा कीं। इन दोनों ने तस्वीरों में कलर-कोऑर्डिनेटेड येलो आउटफिट पहना था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बहुत कम ही आप किसी स्टार से मिलते हैं जो आपको महसूस कराता है कि आप उनमें से एक हैं। बहुत कम ही आपको यह अहसास होता है कि आप इस व्यक्ति को युगों से जानते हैं और यह परिवार है। बहुत कम ही, अपनी दूसरी मुलाकात में आपको लगता है कि आप उस व्यक्ति को ऐसे जानते हैं जैसे वह आपका परिवार हो। मुझे लगता है कि यही एक सच्चा सितारा है। @ vickykaushal09 मैं आपसे एक बार फिर से मिलकर बहुत खुश हूं और आज की बातचीत सिर्फ बातचीत से कहीं अधिक थी … मैं आपके लिए सफलता, अच्छे स्वास्थ्य और सकारात्मकता के अलावा और कुछ नहीं चाहती हूं।

 

comments

.
.
.
.
.