Wednesday, Mar 22, 2023
-->
vicky kaushal plays ''''''''bored game'''''''' after celebrating first wedding anniversary

कटरीना कैफ के साथ शादी की पहली सालगिराह मनाने के बाद विक्की कौशल ने खेला 'Bored game'

  • Updated on 12/10/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। बीते शुक्रवार को पहाड़ों में अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाने के बाद, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी छुट्टियों पर एक दूसरे के साथ कुछ अच्छा समय बिता रहे हैं। विक्की ने शनिवार को एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक गार्डन चेस बोर्ड पर हॉपस्कॉच खेलते नजर आ रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, "बोरिंग खेल।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की के वीडियो पर कैटरीना की छोटी बहन, इसाबेल कैफ ने कमेंट कर लिखा, "हॉपस्कॉच चैंपियन।" सनी कौशल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शारवरी वाघ ने कमेंट किया, "आज इंटरनेट पर सबसे अच्छा वीडियो।"

अभिनेता को गार्डन चेस बोर्ड का अलग तरह से इस्तेमाल करते देख विक्की के फैंस काफी खुश हुए। एक फैंन ने लिखा, "अकेले खेलोगे तो बोरिंग ही होगा ना," यह सुझाव देते हुए कि अभिनेता को कैटरीना के साथ अधिक समय बिताना चाहिए। एक अन्य फैन ने लिखा, "क्या कॉम्बिनेशन है।”

कैटरीना और विक्की दोनों के लिए यह साल काफी बिज़ी रहा है क्योंकि वे कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त थे। हालाँकि, कपल एक-दूसरे के साथ समय बिताने के लिए शहर से बाहर निकलने का कोई मौका नहीं छोड़ते। दोनों ने यह खुलासा नहीं किया है कि वे वास्तव में अपनी पहली शादी की सालगिरह कहाँ मना रहे हैं, लेकिन कैटरीना ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में साझा किया कि दोनों पहाड़ों में हैं, जैसा कि उन्होंने लिखा, "पहाड़ों में ..." और अपने पति को, विक्की को  उनकी खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करने के लिए श्रेय दिया।

कैटरीना और विक्की ने पिछले साल राजस्थान में एक विशेष और भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे। यह जोड़ी कुछ समय से चुपचाप डेट कर रही थी, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा करने से पहले अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.