Tuesday, Dec 06, 2022
-->
Vicky Kaushal reveals ''one very interesting thing'' he learned from Shah Rukh Khan

विक्की कौशल ने शाहरुख खान से सीखी 'एक बहुत ही दिलचस्प बात' का किया खुलासा

  • Updated on 11/25/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने खुलासा किया है कि, अभिनेता शाहरुख खान ने उन्हें फिल्मों से जुड़ी क्या सलाह दी थी। एक नए इंटरव्यू में, विक्की ने शाहरुख को यह कहते हुए याद किया कि, 'हमेशा हर फिल्म से एक थॉट ये जुड़ी होता है'। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के बारे में भी कहा कि ‘यह एक बहुत नई  दुनिया है जिसमें उन्होंने एक कलाकार के रूप में रहने की कोशिश की और कुछ ऐसा जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया'।

‘गोविंदा नाम मेरा’ में, विक्की ने ‘गोविंदा वाघमारे’ का किरदार निभाया है, जो एक स्ट्रगलिंग कोरियोग्राफर है, जो अपनी पत्नी गौरी (भूमि पेडनेकर) और गर्लफ्रेंड सुकु (कियारा आडवाणी) के बीच फंस गया है, जो उससे शादी करना चाहती है।

एक इमटरव्यू में, विक्की ने कहा, "मैंने शाहरुख खान सर से एक बहुत ही दिलचस्प बात सीखी। उन्होंने मुझे बताया कि हर फिल्म में हमेशा एक थॉट जुड़ा होता है और यह निर्देशक के साथ आता है कि उनके पास क्या विज़न है। यह जरूरी है निर्देशक जिस थॉट के साथ आ रहा है उसे समझे और खुद को पूरी तरह से निर्देशक को सौंप दे।"

‘गोविंदा नाम मेरा’ के बारे में बात करते हुए, विक्की ने कहा, "मेरे लिए, यह फिल्म मेरी पहली फिल्म की तरह है क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है। केवल सात साल हो गए हैं, लेकिन फिर भी मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है। यह एक बड़ी परीक्षा है, यह मेरी पहली फिल्म की तरह है। यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए काम कर भी सकता है और नहीं भी, और मैं वास्तव में इसके लिए उत्साहित हूं... जितना उत्साहित मैं ‘मसान’ के लिए था।"

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित ‘गोविंदा नाम मेरा’ में रेणुका शहाणे, सयाजी शिंदे और दयानंद शेट्टी भी शामिल हैं। ‘गोविंदा नाम मेरा’ 16 दिसंबर से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है।

comments

.
.
.
.
.