Thursday, Apr 09, 2020
vicky kaushal reveals that he loves doing work under pressure

विक्की कौशल ने बताया- पसंद हैं मुझे Pressure में काम करना

  • Updated on 9/16/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्म 'उरी' से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky kaushal) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भूत पार्ट 1' (Bhoot part 1) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में विक्की ने एक इंटरव्यू के दौरान एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। जी हां, उन्होंने बताया है कि महज चार सालों में अपने करियर में उनको जबरदस्त सफलता मिली है लेकिन बावाजूद उसके वह खुद को लेकर असुरक्षित महसूस करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Your adbhoot response to #Bhoot announcement, got me like... 😘

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Jun 10, 2019 at 11:08pm PDT

वहीं उनका ये भी कहना है कि 'इस पेेशे में इतना प्यार मिलता है कि मुझे अपने आप को लेकर असुरक्षा हो जाती है। लेकिन एक इंसान चाहे वो कितनी भी उचाई हासिल कर ले फिर भी उसे एक बात जरुर ध्यान रखना चाहिए कि कोई भी सफलता या असफलता ज्यादा दिनों तक नहीं रहती। इस चीज में बदलाव आते ही रहते हैं।  

विक्की कौशल के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए वरुण धवन, Video हुआ वायरल

ये होंगे विक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
वहीं विक्की कौशल (Vicky kaushal) के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही उनकी आगामी हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट 1' (Bhoot part 1) में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का दूसरा पोस्टर भी रिलीज हुआ था। पोस्टर शुक्रवार 13 सितंबर को रिलीज किया गया था। इस नए पोस्टर की तो इसमें आप देख सकते हैं विक्की कौशल अंडर वाटर नजर आ रहे हैं। उनके चहरे का डर भी इस पोस्टर में साफ दिख रहा है।

इस बायोपिक में आएंगे नजर
वहीं विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की मशहूर निर्माता शूजीत सरकार (sujit sarkar) की अगली फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह का किरदार में बहुत जल्द नजर आने वाले हैं। 

comments

.
.
.
.
.