Sunday, Aug 14, 2022
-->
vicky-kaushal-sardar-udham-singh-to-premiere-on-ott-this-dussehra-sosnnt

इस दशहरा अमेजॉन पर होगा Vicky Kaushal की 'सरदार उधम' का वर्ल्डवाइड प्रीमियर

  • Updated on 9/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। यह एक महान स्वतंत्रता सेनानी की बहुप्रतीक्षित अनकही कहानी का ऑफिशियल टीज़र है, सरदार उधम सिंह के किरदार में विक्की कौशल नज़र आएंगे। शूजीत सरकार ने फिल्म का निर्देशन किया है जबकि किनो वर्क्स के साथ मिलकर राइजिंग सन फिल्म्स ने इस अमेज़न ओरिजिनल मूवी को प्रॉड्यूस किया है।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक जबरदस्त रोमांचक कहानी अमेज़ेन ओरिजिनल मूवी विक्की कौशल स्टारर, सरदार उधम का टीज़र लॉन्च कर दिया। शूजीत सरकार ने इस अमेज़न ओरिजिनल मूवी का निर्देशन किया है जबकि रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। फिल्म दशहरे के दौरान, 16 अक्टूबर, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

टीज़र की शुरुआत नायक द्वारा एक दस्तावेज़ पर गौर करने के साथ होती है। पासपोर्ट के ढेर पर फोकस शिफ्ट होता है, सभी में अलग-अलग नाम नज़र आते हैं- उदे सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह... और फिर उधम सिंह'। आखिरी में सरदार उधम सिंह का किरदार निभानेवाले विक्की कौशल की तस्वीर को ज़ूम करते हुए, टीज़र वीडियो कई उपनामों वाले इस देशभक्त की रोचक और मनोरंजक कहानी के लिए टोन सेट करता है, जिसकी जिंदगी का एक ही मिशन है भारत के सबसे भीषण नरसंहार का बदला लेना।

महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कहानी को तारीखवार बयां करते हुए, यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिला देनेवाली एक घटना (जलियांवाला बाग हत्याकांड, 1919) में अपने देशवासियों की मौत का प्रतिशोध लेने के लिए उनके असीम साहस को बयां करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.