Tuesday, Jan 31, 2023
-->
vicky-kaushal-sends-tight-hug-to-father-sham-kaushal-on-his-birthday-shares-pic

विक्की कौशल ने पिता शाम कौशल को उनके जन्मदिन पर भेजा 'टाइट हग', शेयर की तस्वीर

  • Updated on 11/24/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। बॉलिवुड अभिनेता विक्की कौशल के पिता और एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल 24 नवंबर को अपने जन्मदिन के रूप में मना रहे हैं। गुरुवार को अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर हाल ही में एक अवॉर्ड सेरेमनी से अपने माता-पिता की एक तस्वीर शेयर कर अपने पिता को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के साथ विक्की ने अपने पिता के लिए एक प्यारा सा बर्थडे मैसेज भी लिखा।

विक्की ने एक इवेंट के दौरान अपनी मां वीना कौशल और पिता शाम की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह भावुक नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, 'मेरी ताकत का स्तंभ... हैप्पी बर्थडे डैड!!! खिचके झप्पी ट्वाह्नू (आपके लिए एक टाइट हग)।

काम की बात की जाए तो अगस्त में, विक्की कौशल ने ‘सरदार उधम’ में अपने प्रदर्शन के लिए 67 वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीतने के बाद अपनी फेमिली के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। विक्की जल्द ही कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नज़र आएंगे। यह फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। अभिनेता ‘सैम बहादुर’ नामक एक बायोपिक में भी दिखाई देंगे, जो दिवंगत फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.