Tuesday, Jan 31, 2023
-->
Vicky Kaushal shared the teaser of ''Sam Bahadur'' by sharing the post on social media

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर विक्की कौशल ने शेयर किया ‘सैम बहादुर’ का टीज़र, देखें वीडियो

  • Updated on 12/1/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। सैम मानेकशॉ के रूप में विक्की कौशल की विशेषता वाले सैम बहादुर का पहला टीज़र गुरुवार को जारी किया गया। क्लिप में, विक्की भारतीय सेना की वर्दी पहने हुए है और सेना के जवानों के बीच चल रहा है, जो उसके लिए रास्ता बनाते हैं। टीजर में अभिनेता का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। सैम बहादुर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

फिल्म में सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू की भूमिका में सान्या मल्होत्रा ​​और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में फातिमा सना शेख भी हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए, विक्की ने अपनी आगामी फिल्म का पहला टीज़र जारी किया, जो एक साल बाद 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। टीज़र को साझा करते हुए, विक्की ने लिखा, “365 दिन जाने के लिए … सिनेमाघरों में सैम बहादुर 1.12.2023। "निर्माताओं ने ट्विटर पर रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए पहला टीज़र भी जारी किया।

सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन और चार दशकों और कई युद्धों में भारतीय सेना में उनके करियर पर आधारित है। वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ।

 

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, विक्की, सान्या मल्होत्रा ​​​​और फातिमा के अलावा, फिल्म में नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक, रिचर्ड भक्ति क्लेन, साकिब अयूब और कृष्ण कांत सिंह बुंदेला भी शामिल हैं।

इससे पहले अक्टूबर में, विक्की ने टीम द्वारा शेड्यूल पूरा करने के बाद एक बाहरी स्थान पर फिल्म की शूटिंग से तस्वीरें साझा की थीं। "इसके साथ, हम सैम बहादुर का पहला आउटडोर शेड्यूल बंद करते हैं," निर्देशक मेघना ने वीडियो में कहा था, जबकि विक्की ने कहा था, "यह एक शेड्यूल रैप है।"

इस साल की शुरुआत में, जैसा कि उन्होंने बायोपिक की तैयारी शुरू कर दी है, विक्की ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के पोते जहान से मुलाकात की थी। विक्की ने सैम मानेकशॉ की 106वीं जयंती पर फिल्म सैम बहादुर की घोषणा की थी। गीतकार गुलजार द्वारा आवाज दी गई एक वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "द मैन। द लेजेंड। बहादुर दिल। हमारे सैम बहादुर ... फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जयंती पर, उनकी कहानी को इसका नाम मिला है। सैम बहादुर। "

 

comments

.
.
.
.
.