Sunday, Dec 04, 2022
-->
Vicky Kaushal Sings Kala Chashma, Kisses Wife Katrina Kaif As He Wins Best Actor Award

Filmfare Awards: जब विक्की ने कैट को कहा I LOVE YOU, झूम उठे रणवीर सिंह, देखें Video

  • Updated on 8/31/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मंगवार देर रात तक मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में 67वें फिल्म फेयर अवॉर्ड (67th Filmfare Awards) चला, जहां बॉलीवुड सितारों ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिया। वहीं यह पहला मौका था जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शादी के बाद एक साथ किसी अवॉर्ड शो में नजर आएं।

इस खास मौके पर दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर प्यार बरसाया। सोशल मीडिया पर कई सारे फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जहां विक्की और कैटरीना रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं कई मौकों पर दोनों को किस करते हुए भी देखा गया। विक्की ने अपनी वाइफ के लिए 'काला चश्मा' गाना भी गाया।

 

इतना ही नहीं जब विक्की कौशल अवार्ड जीतने के बाद विक्की ने स्टेज पर सभी के सामने अपनी लेडी लव को आई लव यू भी कहा। विक्की कहते हैं कि 'तुम मेरी लाइफ में ढेर सारी खुशियां लेकर आई हो...' वहीं ये सुनते ही वहां मौजूद रणवीर सिंह खड़े हो गए और जोरों से इस खूबसूरत कपल के लिए तालियां बजाने लगें। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

वहीं इस बार फिल्म फेयर अवॉर्ड में विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह' का बोलबाला रहा। 'सरदार उधम'  ने कई सारे अवार्ड्स अपने नाम किया। तो वहीं 'शेरशाह' को बेस्ट फिल्म से नवाजा गया। इसके अलावा रणवीर सिंह को '83' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला, तो वहीं 'मिमी' के लिए कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया।

comments

.
.
.
.
.