Wednesday, Oct 05, 2022
-->
vicky kaushal song pachtaoge is out now

#Pachtaoge: पछताओगे सॉन्ग हुआ रिलीज, गाने में विक्की को प्यार में धोखा देती दिखीं नोरा

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विक्की कौशल (Vicky kaushal) और नोरा फतेही (Nora fatehi) का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'पछताओगे' (Pachtaoge) रिलीज हो चुका है। इस गाने का फैंस को बेसबरी से इंतजार था। हाल ही में एस गाने का टीजर रिलीज किया गया था जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट और भी बड़ गई थी। सभी विक्की और नोरा की सिजलिंग केमिस्ट्र देखने के लिए बेताब हैं। 

इस साल बॉक्स ऑफिस पर छाई रहीं ये फिल्में, 100 करोड़ से ऊपर रही कमाई

विक्की और नोरा का रोमांटिक सॉन्ग हुआ रिलीज 
ये पहली बार होगा जब विक्की को ऐसे किसी रोमांटिक गाने में रोमांस करते देखा जा रहा है। विक्की ने इससे पहले देश भक्ति फिल्म उरी में दमदार एक्टिंग कर सभी को अपना दीवाना बना लिया है। वहीं इस गाने में उनका ये अवतार फैंस के लिए काफी शॉकिंग भी है।

Image result for nora fatehi vicky kaushal song

Janmashtmi special: राधा-कृष्णा के इन मशहूर गानों के बिना अधूरी रह जाएगी आपकी जन्माष्टमी

गाने में दोनों लग रहे हैं काफी हॉट 
प्यार में डूबने वाले ऐसे किरदार में विक्की और खूबसूरत नोरा (Nora fatehi) साथ आए हैं। दोनों ही बेहतरीन परफॉर्मर हैं और पहली बार दोनों इस म्यूजिक एल्बम के लिए साथ आए हैं। यह म्यूजिक वीडियो अब रिलीज कर दिया गया है।
इस गाने का म्यूजिक बी प्राक (B Praak) ने कंपोज किया है तो वहीं गाने को आवाज हर दिल के अजीज अर्जित सिंह (arijit singh) ने दी है। इस गीत को जानी ने लिखा है। 

Image result for nora fatehi vicky kaushal song

#Viralvideo: 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस कियार ऑटो रिक्शा में आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

ऐसे शूट हुआ था सॉन्ग 
इस सॉन्ग का निर्देशन अरविंद खैरा (Arvind khera) ने किया है। उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो मे प्यार और विश्वासघात के जज्बात दिखाये हैं, पूरी शूटिंग शिमला की खूबसूरत वादियों और गलियों में की गयी है। इस बारे में अरविंद ने बातचीत करते हुए यह कहा कि, "नोरा और विक्की के साथ शूटिंग में बहुत मजा आया। दोनों ही बेहतरीन परफॉर्मर हैं। हम गाने के इमोशन को वीडियो के माध्यम से दर्शाना चाहते थे। कहानी के बैकड्रॉप के लिहाज से शिमला की पत्थरीली गलियां और उसका आर्किटेक्चर बिल्कुल परफेक्ट है"। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.