Thursday, Jan 27, 2022
-->
vicky kaushal stared preparing for karan johar film takth

'तख्त' की तैयारी में जुटे विक्की कौशल, अपने खास किरदार के लिए सीख रहे हैं घुड़सवारी

  • Updated on 1/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'उरी' (uri) फेम विक्की कौशल (vicky kaushal) इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। जी हां, इन दिनों वो करण जौहर (karan johar) की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त (takht) की तैयरियों में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म में औरंगजेब का किरदार निभा रहे विक्की कौशल घुड़सवारी सीख रहे हैं।

विक्की ले रहे हैं ट्रेनिंग
जी हां, विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्टोरी शेयर की है जिसमें वो घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह (ranveer singh), करीना कपूर खान (kareena kapoor khan), आलिया भट्ट (alia bhatt), भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar), जाह्नवी कपूर (jhanvi kapoor) और अनिल कपूर (anil kapoor) नजर आने वाले हैं। 

 अफेयर की खबरों के बीच एक दूसरे से नजरे चुराते दिखे विक्की-कैटरीना, देखें video

ऐसा होगा सभी का किरदार 
फिल्म में अनिल कपूर अपने तीन दशक से अधिक लंबे फिल्मी करियर में पहली बार इस फिल्म में ऐतिहासिक किरदार निभाने जा रहे हैं और वह इसके लिए बेहद उत्सुक भी हैं। मीडिया की खबरों के अनुसार, करण जौहर के निर्देशन में बन रही ‘तख्त’ में अनिल कपूर शाहजहां की भूमिका निभा रहे हैं और रणवीर सिंह दारा शिकोह के किरदार में दिखाई देगें।  विक्की कौशल औरंगजेब का किरदार निभाएंगे तो वहीं करीना इस फिल्म में दोनों रणवीर और विक्की की बहन जहांआरा बेगम का किरदार निभा रही हैं।

'तख्त' की तैयारी हुई शुरू, करण जौहर के घर के बाहर दिखे आलिया-रणवीर

अनिल कपूर ने कही ये बात
वहीं कुछ दिन पहले ही अनिल ने बताया कि ‘पहली बार मैं ऐतिहासिक किरदार में नजर आऊंगा। एक कलाकार के लिए यह कई भावनाओं का समागम होगा। मैं इसके लिए उत्सुक हूं। जब तक यह कर न लूं, तब तक मैं नहीं बता सकता कि मैं क्या महसूस कर रहा हूं।’

बता दें कि मुगल काल की पृष्ठभूमि में बन रही यह फिल्म दो योद्धा भाइयों की कहानी बताएगी। बता दें ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जो कि साल 2020 में रिलीज की जाएगी। 

वहीं फिल्मों के अलावा विक्की कौशल इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ अपने अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं। जी हां, बी-टाउन के गलियारों में दोनों के अफेयर्स के चर्चे जोरों-शोरों से हैं। दोनों को कई बार साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। फिर चाहे बात हम किसी अवार्ड शो की करें या पार्टियों की, दोनों की साथ में कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने भी आई हैं। 

एक दूसरे से नजरे चुराते दिखे कैटरीना-विक्की
लेकिन इसी बीच दोनों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों में कुछ ठीक नहीं चल रहा। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जहां दोनों एक-दूसरे से नजर चुराते हुए दिख रहे हैं।

अब ये वीडियो देखकर तो यही लग रहा है कि या तो दोनों कैमरा देखकर ऐसा कर रहे हैं या फिर सच में दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा।

comments

.
.
.
.
.