Wednesday, May 12, 2021
-->
vicky kaushal started the shotting of prabhas starer film adipurush sosnnt

OMG! 'आदिपुरुष' में हुई इस यंग ए्क्टर की एंट्री, खुद को बताया Prabhas का सबसे बड़ा फैन

  • Updated on 3/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ओम राउत (Om Raut) की मेगा स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush)  अपनी जबरदस्पित कास्टिंग को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में साउथ के सुपर स्टार प्रभास (prabhas) और सैफ अली खान (saif ali khan) लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं अब जो खबर सामने आई है उसे सुनकर लोगों का एक्साइटमेंट डबल हो जाएगा। 

Video: Adipurush के सेट पर लगी भीषण आग, उठ रहे हैं सवाल

आदिपुरुष' में हुई विक्की कौशल की एंट्री
बताया जा रहा है कि ओम राउत ने बॉलीवुड के बेहतरीन अभितेता विक्की कौशल (vicky kaushal) को भी कास्ट किया है। इस बात का खुलासा विक्की ने खुद किया है। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट से एक तस्वीर शेयर की जहां वह शूटिंग कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म में विक्की लक्ष्मना का किरदार निभानएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वहीं बता दें कि विक्की प्रभास के बहुत बड़े फैन हैं और वह उनके साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने कहा था कि उन्हें प्रभास का करिजमा बहुत पसंद है। उन्होंने कई बार बाहुबाली देखी है। 

शुरू हुई आदिपुरुष की शूटिंग, प्रभास ने ट्वीट करके दी जानकारी

सेट पर लगी थी भीषण आग
फिल्म को अगले साल 2022 के अगस्त महीने में रिलीज किया जाएगा। वहीं बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म के सेट पर अचानक आग लग गई जिस वजह से मेकर्स का बड़ा नुकसान हुआ। वहीं आग को काबू में करने के बाद पता चला कि फिल्म का सेट बुरी तरह से जल गया है जिससे मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हुआ है। वहीं इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो खूब वायरल हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सूत्रों के मुताबिक, इस घटना के पीछे किसी की सजिश मानी गई है। हाल ही में फिल्म की टीम के एक सदस्य ने अपना बयान जारी कियाथा जहां उन्होंने कहा कि 'शूटिंग शुरू होने से पहले सेट पर पूरी सावधानी बरती गई थी। ऐसे में आग लगना बेहद हैरानी वाली बैत है। यह किसी साजिश लग रही है।'

 'आदिपुरुष' में इस एक्ट्रेस को किया गया प्रभास की 'सीता' के लिए फाइनल

अजय देवगन को लेकर भी आईं खबरें
बता दें कि  फिल्म में श्री राम के किरदार के लिए ओम राउत ने प्रभास को और रावण के किरदार के लिए सैफ अली खान को चुना है। वहीं दूसरी तरफ खबरें ये भी आ रहीं थीं कि अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे और दर्शक उन्हें भगवान शिव के किरदार में देखेंगे। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल इन खबरों पर विराम लग चुका है।

सैफ अली खान भी आएंगे नजर
आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के साथ ही सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। सैफअली खान के इस लुक को शेयर करते हुए ओम राउत ने लिखा-7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान राक्षस का अस्तित्व था। आपको बता दें कि आदिपुरूष से पहले  सैफअली खान 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म में भी खूंखार विलेन रोल निभा चुके हैं।जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

 

comments

.
.
.
.
.