Monday, May 29, 2023
-->
vicky-kaushal-who-reached-his-hometown

अपने होमटाउन पहुंचे विक्की कौशल ने फोटोज शेयर कर जाहिर की पिंड आने की खुशी

  • Updated on 1/31/2023
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। लंबे समय के बाद बीते गुरुवार को विक्की कौशल अपने होमटाउन पहुंचे। इंस्टाग्राम पर विक्की ने कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, " Mera Pind. All my childhood summer vacations were spent here… playing taash and cricket under the peepal tree. So much about this place has changed… but the warmth and sukoon I feel every time I’m back here, never changes!!"

फोटोज में, विक्की को कैजुअल आउटफिट में और अपने होमटाउन की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है। फोटोज अपलोड करने के तुरंत बाद, फैंस ने अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया।

एक फैंन ने कमेंट किया, "इस कनेक्टिविटी को केवल वे ही समझ सकते हैं जिन्होंने इसका अनुभव किया है। पंजाबी लोग भी भावुक हैं। इसलिए पूरी तरह से संबंधित है।" एक अन्य फैन ने लिखा, "बचपन की यादें जादुई होती हैं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की इन दिनों पंजाब में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं।

मेघना द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला (RSVP) द्वारा निर्मित, 'सैम बहादुर' भारत के वॉर हीरो और पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की कहानी है, जिसमें विकी लीड रोल में हैं और यह 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ऐसी खबरें आ रही हैं कि विक्की लक्ष्मण उतेकर के साथ एक और प्रोजेक्ट, एक ऐतिहासिक फिल्म में काम करेंगे। लक्ष्मण उटेकर, जिन्होंने पहले 'लुका छुपी' और 'मिमी' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है, कथित तौर पर लंबे समय से संभाजी राजा पर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं।

फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी लीड रोल में हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.