'अपना टाइम आएगा' पर इस लड़की ने सड़क पर डांस कर बनाया सबको दीवाना, देखें वीडियो

  • Updated on 2/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय' का प्रमोशन करने में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इन दिनों वे आलिया के साथ प्रमोशन में व्यस्त हैं। रणवीर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और खासकर युवाओं को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। मुंबई की रहने वाली एक डांसर धनश्री वर्मा ने इस फिल्म के एक गाने पर मजेदार डांस करके सबको दीवाना बना दिया। 

धनश्री वर्मा के डांस की ये वीडियो इतनी वायरल हो गई है कि अब तक इसे 411,386 बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को Dhanashree Verma नाम के यूट्यूब चैनल पर 3 फरवरी को अपलोड किया गया था। 

B'day Spl: जब चित्रा से शादी करने के लिए जगजीत ने मांगी उनके पहले पति से इजाजत

फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी 'गली ब्वॉय' 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म का गाना 'अपना टाइम आएगा' लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है। हर किसी की जुबां पर ये गाना चढा हुआ है।

'गली बॉय' धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। 'गली बॉय' में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नजर आएंगी।

 इस Valentine अंकित के इन गानों के साथ करें अपने प्यार का इजहार

फिल्म में रणवीर का किरदार भारतीय रैपर नेजी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवनगाथा से प्रेरित है। 

हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर रैप सॉन्ग गाकर फैंस को एंटरटेन कर रहे थे और कुछ ज्यादा ही जोश में होेने के कारण उन्होंने भीड़ पर छलांग लगा दी। जिससे उनके कई फैंस को चोट आई। वेन्यू में मौजूद कुछ लड़कियां इस दौरान घायल हो गईं। क्राउड सर्फिंग करते हुए रणवीर की कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.