video deepika padukone offers prayers at mumbais lalbaug ganpati

साड़ी में गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची दीपिका पादुकोण, लग रहीं बला की खूबसूरत

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज 12 सितंबर को पूरे देश में गणेश चतुर्थी (ganesh chaturthi) के विर्सजन का शोर है। फिर चाहे आम इंसान हो या बॉलीवुड सितारें सब ही बप्पा के रंग में रंगें नजर आ रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी गणपति बप्पा के दर्शन करने लालबागचा पहुंची। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#deepikapadukone for #ganeshpuja

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Sep 11, 2019 at 1:24pm PDT

ऐसे में दीपिका का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह गणपति जी की पूजा करते हुए नजर आ रहीं हैं। इस दौरान दीपिका का ट्रेडिशनल लुक सामने आया है जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस भी इसे काफी पसंद करे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#deepikapadukone and #anantambani today for #ganeshpuja #ganpatifestival2019 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Sep 11, 2019 at 12:24pm PDT


फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नि के रोल में नजर आएंगी दीपिका 
फिल्म 83 (film 83) की शूटिंग जोरों पर है। वहीं फिल्म को लेकर पहले ही काफी चर्चाएं हो रही है। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव (Kapil dev) की बीवी के किरदार में नजर आने वाली हैं। ये तो आप सभी जानते हैं कि फिल्म में कपिल देव (kapil dev) का जबरदस्त रोल रणवीर सिंह (ranveer singh) निभा रहे हैं। इसी को लेकर दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह रणवीर और दीपिका शूट के दौरान रियल लाइफ को साइड रखकर अपनी एक्टिंग पर फोकस करते हैं।

दीपिका कपिल देव की पत्नि रोमी से हैं काफी प्रभावित 
दीपिका ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि, "मैं फिल्म में कपिल देव की बीवी का किरदार निभा रही हूं। मैं जब भी उनकी पत्नि रोमी (Romi) से मिलती हूं तब मैं काफी प्रेरित महसूस करती हूं। रोमी काफी रिफ्रेशिंग हैं। वो समझदार हैं, इंटेलिजेंट हैं और हंसमुख हैं। साथ ही रोमी बेहद ईमानदार इंसान हैं और जब भी वो बात करती हैं तो सबसे काफी अच्छे से बात करती हैं। मुझे उनके बारे में हर बात काफी पसंद है"।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.